अपने रिलेशनशिप को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बयान

अपने रिलेशनशिप को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की हिट फिल्म 'स्त्री' सभी को काफी पसंद आ रही है और दर्शकों को काफी लुभा रही है. फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव अहम किरदार में हैं. फिल्म काफी हॉरर और कॉमेडी है जिसे देखकर सभी एन्जॉय कर रहे हैं. यहां तक की कुछ ही दिनों में 'स्त्री' ने 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. श्रद्धा कपूर की स्त्री बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है ये तो आप देख ही सकते हैं. इसके अलावा श्रद्धा के बारे में एक और बात बताने जा रहे है जो उनकी पर्सनल लाइफ से जुडी हुई है. 

'लव सेक्स और धोखा' के बाद फिर साथ दिखाई देगी ये जोड़ी

बता दें, श्रद्धा कपूर अपनी अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' में नज़र आने वाली हैं जिसमें वो शाहिद कपूर की प्रेमिका के रूप में दिखाई देगी. फिल्मों में तो काफी लव और रोमांस बताया जाता है लेकिन जब बात आती है रियल लव लाइफ की तो इस पर हर किसी की अलग राय होती है. ऐसे ही मीडिया ने श्रद्धा से पूछा था कि क्या वह रियल लाइफ में किसी को तलाश रही हैं अपनी लव लाइफ के लिए. इस पर श्रद्धा कहती है कि उनके पास इन सब के लिए कोई समय नहीं है बल्कि वो अपने में व्यस्त हैं. 

हॉट फोटो से खलबली मचा रही है 'गोल्ड' की यह एक्ट्रेस

श्रद्धा का कहना है कि वो फ़िलहाल ऐसा कुछ नहीं सोच रही हैं क्योंकि उनके पास इसके लिए कोई समय नहीं है. वहीं वो अपनी फिल्म के बारे में बताती हैं कि फिल्म में उनका किरदार ललिता नौटियाल का है. फिल्म में क्या कहानी है ये आपको देखना होगा 21 सितम्बर को जो सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

टॉपलेस फोटोशूट करवाने के बाद मशहूर हुई थी ये हॉट एक्ट्रेस

B'day Special: फिल्म इंडस्ट्री में नहीं चला सिक्का, आज करोड़ों का बिजनेस संभाल रही है यह एक्ट्रेस

?