हॉट फोटो से खलबली मचा रही है 'गोल्ड' की यह एक्ट्रेस
हॉट फोटो से खलबली मचा रही है 'गोल्ड' की यह एक्ट्रेस
Share:

टेलीविजन से बॉलीवुड तक में अपने जलवे बिखेर चुकी मौनी रॅाय इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी ने बड़े पर्दे पर भी अपना एक्टिंग का जादू बिखेर दिया। खैर इससे पहले वह छोटे पर्दे पर शो नागिन से ही दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकीं है। आज फैंस उनकी एक्टिंग के ही नहीं बल्कि लुक्स के भी कायल है। हाल में मौनी ने ग्लैमरस अवतार में अपनी फोटो अपलोड की है जिसे फैंस खुब पसंद कर रहे है। मौनी की यह फोटो कोलकाता की है। 

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

मौनी रॉय अपने फैंस के लिए हॉट फोटोज अपलोड करती रहती है। इंस्टा पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। मौनी के इंस्टा पर 5.9 मिलियन फैंस है। हर फोटो पर फैंस के कमेंट्स की भरमार होती है। इससे यह ज्ञात होता है कि उनके फैंस उनको कितना लाइक करते है। 

क्या 'गोल्ड की चमक' चमका पायेगी 'मौनी रॉय' की किस्मत?

मौनी ने हाल ही में अक्षय कुमार के बर्थ डे पर उन्हें अपने पुराने फोटो अपलोड कर बर्थ डे विश किया था। मौनी ने सभी फोटो शूटिंग के दौरान क्लिक की गई तस्वीरें ही अपलोड की थी। फैंस ने यह तस्वीरें काफी पसंद की। सूत्रों के मुताबिक मौनी छोटे पर्दे की बजाए अब बड़े पर्दे पर ही नज़र आएगी। वह फिल्म गोल्ड के बाद में अब ब्रह्मास्त्र, मेड इन चाइना में नज़र आ सकती है। देखा जाए तो मौनी की फीस भी काफी बढ़ गई है। हाल ही में एकता कपूर ने मौनी को एक वेब सीरिज के लिए अप्रोच किया था लेकिन मन मुताबिक ​फीस नहीं मिलने पर उन्होंने एकता को मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

मिस्टर खिलाड़ी को आॅनस्क्रीन वाईफ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -