'लव सेक्स और धोखा' के बाद फिर साथ दिखाई देगी ये जोड़ी

'लव सेक्स और धोखा' के बाद फिर साथ दिखाई देगी ये जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी फिल्म 'स्त्री' को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ गए हैं. इस फिल्म से उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वैसे तो राजकुमार राव अपनी हर फिल्म में दमदार एक्टिंग से सभी को हैरान कर देते हैं वैसे ही इस फिल्म में भी अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया है और ये फिल्म कुछ ही दिनों में 100 करोड़ पर पहुँच गई है. इसके बाद खबर आई है कि दोनों ही राजकुमार राव अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं. 

सनी लियोनी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान

दरअसल, फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि राजकुमार राव और नुसरत भरुचा जल्द ही एक साथ दिखने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'तुर्रम खान' में साथ काम करेंगे. इस फिल्म को अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग प्रोड्युस कर रहे हैं और सोशल कॉमेडी डायरेक्टर हंसल मेहता इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के छोटे गांव में की जाएगी. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग नवंबर ने शुरू की जाएगी. 

बता दें, राजकुमार और नुसरत भरुचा फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के बाद एक साथ नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा ये खबर भी आ रही है कि राजकुमार हंसल मेहता की फिल्म 'स्वागत है' में राजकुमार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ नज़र आने वाले हैं. हालाँकि इस फिल्म के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जैसे ही इसके बारे में पता चलेगा तो रियल कपल को पर्दे पर भी एक साथ देखा जायेगा. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

अंशुला ने बताया चारों में से कौन है पापा बोनी कपूर का फेवरेट

हॉट फोटो से खलबली मचा रही है 'गोल्ड' की यह एक्ट्रेस

मीडिया को देखते ही ख़ुशी के मारे झूम उठते हैं तैमूर, ये तस्वीरें हैं सबूत

 

?