टॉपलेस फोटोशूट करवाने के बाद मशहूर हुई थी ये हॉट एक्ट्रेस

टॉपलेस फोटोशूट करवाने के बाद मशहूर हुई थी ये हॉट एक्ट्रेस

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्रिया सरन इस बार अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. श्रिया का जन्म 11 सितम्बर 1982 को देहरादून में हुआ था. श्रिया ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है और वो बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में नजर आईं हैं. श्रिया की साल 2007 में शिवाजी नाम की फिल्म आई थी और इस फिल्म के जरिए ही श्रिया को उनके करियर में खास पहचान मिली थी.

श्रिया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. श्रिया को बचपन से ही डांस में रूचि थी और वो अपना करियर भी डांस में ही बनाना चाहती थी लेकिन उनकी किस्मत कुछ और ही चाहती थी और श्रिया ने एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी खास पहचान बना ली. श्रिया ने अपने कॉलेज के दिनों में एक सॉन्ग के वीडियो में भी काम किया था. इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग बनारस की गलियों में हुई थी. इस वीडियो को देखकर ही श्रिया की फिल्मों में आने की रह खुली थी और उन्हें रामोजी फिल्म्स ने उन्हें 'इष्टम' फिल्म में काम करने का मौका दिया था.

श्रिया अपनी फिल्मों के साथ-साथ फोटोशूट को लेकर भी चर्चा का विषय रह चुकी हैं. श्रिया ने ब्रांडा नाम की एक मैगज़ीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था. लेकिन जब ये मैगज़ीन मार्केट में आई थी तो श्रिया का कहना था कि इस मैगज़ीन पर उनकी तस्वीर नहीं है. श्रिया का ऐसा मानना था कि इस मैगज़ीन के कवर पेज पर उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है लेकिन मैगज़ीन के कवर पेज पर उनकी तस्वीर साफ तौर से नजर आ रही थी. श्रिया ने एक्स्ट्रा अर्निंग के लिए मुंबई में एक स्पा भी खोला था जिसका नाम उन्होंने श्री स्पा रखा था.

B'day Special: फिल्म इंडस्ट्री में नहीं चला सिक्का, आज करोड़ों का बिजनेस संभाल रही है यह एक्ट्रेस

'लव सेक्स और धोखा' के बाद फिर साथ दिखाई देगी ये जोड़ी

सनी लियोनी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान

?