धमाका करने को तैयार श्रद्धा, सामने आया 'साहो' से धमाकेदार लुक
धमाका करने को तैयार श्रद्धा, सामने आया 'साहो' से धमाकेदार लुक
Share:

अभिनेता प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' 2018 से ही चर्चा में बनी हुई है. फ़िलहाल तो फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आपको बता दें कि फिल्म का पहला पोस्टर 21 मई को रिलीज हुआ था, जिसमें प्रभास येलो गॉगल्ज़ और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे थे. वहीं अब इसी बीच फिल्म से लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का लुक भी वायरल हो रहा है. श्रद्धा इस पोस्टर में एक्शन में आपको देखने को मिलेंगी. एक्ट्रेस श्रद्धा और प्रभास दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया है और जिसमें श्रद्धा अपने हाथ में गन पकड़े हुए नजर आ रहीं हैं. 

खास बात यह है कि अपनी पोस्ट के कैप्शन में प्रभास द्वारा लिखा है कि हे डार्लिंग 13 जून को टीजर के साथ साहो की दुनिया में आपका स्वागत है. रिलीज होते ही पोस्टर काफी वायरल भी हो गया है और फैंस इसे जमकर लाइक्स और कमेंट्स दें रहे हैं. वाहन इसे खूब साझा भी किया जा रहा है. 

साथ हे बता दें कि इस फिल्म से श्रद्धा तेलुगू इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म को सुजीत द्वारा डायरेक्ट किया गया है. सुजीत अपनी डेब्यू फिल्म 'रन राजा रन' से ही सफलता की सीढ़ी चढ़ चुके हैं. जबकि फिल्म के प्रमोशनल वीडियो चैप्टर 1 से फिल्म के बारे में थोड़ा बहुत पता लग गया था. प्रभास और श्रद्धा के अलावा इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे कलाकार भी देखने को मिलेंगे. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो करीब 300 करोड़ के बजट में बन रही यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

आलिया भट्ट को पहचानना हुआ मुश्किल, ऋतिक के साथ सालों पुरानी फोटो वायरल

नेहा ने मारी आंख और झूम उठा इंटरनेट, इस गाने को मिलें 100 मिलियन व्यू

अलीगढ मामले में अब फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, कहा- '3 साल के बच्चों को भी...'

नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -