नेहा ने मारी आंख और झूम उठा इंटरनेट, इस गाने को मिलें 100 मिलियन व्यू
नेहा ने मारी आंख और झूम उठा इंटरनेट, इस गाने को मिलें 100 मिलियन व्यू
Share:

बॉलीवुड में रीमिक्स सॉन्गस का दौर काफी पुराना रहा है लेकिन हिट नंबर्स को रीक्रिएट करके लोगों को अपनी धुनों पर नचाने का अपना ही एक मजा रहता है. बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ऐसे गानों को अपनी आवाज देकर हिट कराने में काफी माहिर हैं. साल 2019 की शुरुआत में आई धमाका फिल्म 'सिंबा' में ऐसे ही गाने को फिर से बनाया गया है और फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का डांस नंबर 'आंख मारे ओ लड़का आंख मारे' को इस नए सिंगर्स और एक्टर्स के साथ शूट किया गया है और गाना काफी हिट हुआ था. नेहा ने इसी गाने पर कुछ महीनों पहले एक डांस वीडियो शूट किया था जो काफी वायरल भी हुआ था. 

बता दें कि नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए जानकारी देते हुए कहा है कि इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और नेहा इस गाने में पोल्‍का डॉट्स ड्रेस पहने हुए कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ काफी धमाकेदार डांस भी किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अरशद वारसी की फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' में 'आंख मारे' गाने को कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती द्वारा अपनी आवाज दी गई थी. हालांकि नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ द्वारा गाया गया है. गाने के आखिर में रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्‍म सीरीज 'गोलमाल' के एक्‍टर्स अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर भी आपको देखने को मिलेंगे. 

नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद

सुपर 30 : नए पोस्टर ने मचाई सनसनी, ऋतिक ने बताया गणित और जिंदगी में फर्क

पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल

छिपते-छिपाते यहां नजर आईं तारा, देखें वाइट टॉप में बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -