अलीगढ मामले में अब फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, कहा- '3 साल के बच्चों को भी...'
अलीगढ मामले में अब फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, कहा- '3 साल के बच्चों को भी...'
Share:

आप सभी को याद हो बीते दिनों ही अलीगढ़ में एक मासूम बच्ची की हत्या के मामले को लेकर लोगों में भारी गुस्सा है और सभी इससे हैरान हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार इस मामले में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया शेयर करते रहते हैं. जी हाँ, बीते दिनों ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले पर सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा तक अब तक कई सेलब्रिटी पोस्ट कर चुके हैं और भारत में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता ने अब इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जी हाँ, हाल ही में इस बारे में तनुश्री ने कहा, "मैंने पिछले साल जागरुकता पैदा करके भारत में सामाजिक, मानसिक और भावनात्मक परिवर्तन लाने की कोशिश की ताकि अपनी और दूसरों की मदद कर सकूं. इस देश में बहुत से बुद्धिजीवी लोगों को लगा कि मैं ओवरएक्टिंग कर रही हूं, हैं ना? कुछ लोगों को मेरी बात में तर्क भी दिखा. कई लोगों को लगता है कि जब महिला शक्ति मोड पर हो तो उसे संदेहास्पद रवैया रखते हुए चुपचाप स्वीकार कर लो.""दादागिरी और उत्पीड़न का विरोध करने पर पागलपन, उन्मादी और अतिसंवेदनशील होने जैसे आरोप लगाए जाते हैं. खास तौर पर भारतीय/दक्षिण एशियाई समाज जो कि बहुत तेजी से एक नर्क का द्वार बनता चला जा रहा है. अब 3 साल के बच्चों को भी नहीं बख्शा जा रहा है. क्या आपको अब दिखाई दे रहा है कि आप कितना ज्यादा बीमार हो चुके हैं? आपके आसपास मौजूद समाज असल में आप ही का प्रतिबिंब है, इसलिए सामने वाले की तरफ उंगली उठाने से पहले ज़रा सोच लीजिए."

वहीं तनुश्री ने कहा, "नफरत, नारीद्वेष, विकृति- यह सब आपमें भी है. बस आपने खुद के साये पर कभी गौर ही नहीं किया." वहीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भारत में जब मीटू मूवमेंट की शुरुआत की थी तब तमाम लड़कियों ने अपनी दर्दनाक और चौंकाने वाली कहानियां उजागर की थीं जो आपने सुनी ही होगी.

पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल

सुपर 30 : नए पोस्टर ने मचाई सनसनी, ऋतिक ने बताया गणित और जिंदगी में फर्क

छिपते-छिपाते यहां नजर आईं तारा, देखें वाइट टॉप में बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -