नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद
नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस ईशा देओल एक बार फिर से मां बन चुकीं हैं और 10 जून को उन्होंने एक और प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, 'आप सबके प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.' इस खबर के सामने आते ही सेलेब्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी और ऐसे में अपने नातिन से मिलने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी अपने पति और एक्टर धर्मेंद हास्पिटल पहुंचे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हेमा और धर्मेंद्र की वीडियो सामने आई हैं, जिसे बॉलीवुड कैमरामैन वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर जानकारी दी है. वहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिंदूजा अस्पताल में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान हेमा वाइट सूट में दिख रही हैं वहीं धर्मेंद कोरल आरेंज शर्ट और ग्रे पैंट पहने नजर आ रहे हैं.

वहीं हेमा और धर्मेंद्र की वीडियो सामने आई हैं, जिसे बॉलीवुड कैमरामैन वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर जानकारी दी है जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिंदूजा अस्पताल में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान हेमा वाइट सूट में दिख रही हैं वहीं धर्मेंद कोरल आरेंज शर्ट और ग्रे पैंट पहने नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे इस बात से सभी खूब खुश हैं.

पहले कभी नहीं देखीं होगी शिल्पा की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर धड़ल्ले से हुईं वायरल

सुपर 30 : नए पोस्टर ने मचाई सनसनी, ऋतिक ने बताया गणित और जिंदगी में फर्क

छिपते-छिपाते यहां नजर आईं तारा, देखें वाइट टॉप में बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -