साइना नेहवाल की बायोपिक का फर्स्ट लुक आया सामने
साइना नेहवाल की बायोपिक का फर्स्ट लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बना रहीं श्रद्धा कपूर फिल्म 'स्त्री' के बाद काफी मशहूर हो गईं। इस फिल्म ने बॉक्स 4 सप्ताह में तकरीबन 122 करोड़ का कलेक्शन किया है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी। इसके बाद से श्रद्धा साइना नेहवाल की बॉयोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इसका फर्स्ट लुक सामने आया है। 

रणबीर के बर्थ डे पर डिनर के लिए पहुंची आलिया और मां सोनी राजदान

जी हां, श्रद्धा ने कुछ दिन पहले ही इसकी शूटिंग शुरू की। रिवील हुए फर्स्ट लुक में श्रद्धा बिल्कुल साइना की कॉपी लग रहीं हैं। श्रद्धा इसमें चीखती हुई नज़र आ रहीं हैं। ये चीख जीत की भी हो सकती है और हार की भी। श्रद्धा ने रेड कलर की टीशर्ट और ब्लू कलर की स्कर्ट पहनी हैं। 

सबरीमाला मामले पर एक्टर कमल हसन ने कही ये बात

​फिल्म की शूटिंग 22 सितंबर 2018 से शुरू हुई है। इसे फिल्म का डायरेक्शन अमोल गुप्ता कर रहे हैं वहीं भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपको बता दें श्रद्धा पिछले दो साल से इस फिल्म के लिए तैयारी कर रहीं हैं। उन्होंने बैंडमिंटन की तैयारी प्रकाश पादुकोण के कोचिंग इंस्टीट्यूट में की हैं। श्रद्धा ने साइना के साथ भी बहुत टाइम बिताया हैं ताकि वह उन्हें समझ सकें। श्रद्धा ने साइना के कई मैच देखें हैं ताकि वह उनके जैसा खेल सकें। हाल ही में श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' भी आई थी जो बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी । यह फिल्म अभी तक बॉक्स आॅ​फिस 34 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर चुकी है| 

बॉलीवुड अपडेट्स 

नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का काफिला, फिर शेयर किए बिकिनी फोटोज

जाह्नवी और खुशी कपूर इतनी रात में क्यो पहुंची नानी के घर!!

1 साल की हुई तैमूर की क्यूट बहन इनाया, पटौदी परिवार में आज होगा जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -