सबरीमाला मामले पर एक्टर कमल हसन ने कही ये बात
सबरीमाला मामले पर एक्टर कमल हसन ने कही ये बात
Share:

जैसा कि आप जानते हैं सुप्रीम कोर्ट ने केरल के सबरीमाला मंदिर के मामले में एक अनोखा फैसला सुनाया है जो ऐतिहासिक भी है. कोर्ट ने अब सभी उम्र की महिलाओं को मंदिर में जाने की अनुमति दे दी है. इस मामले पर 5 जजों ने फैसला सुनाया था और जिसमें 4-1 के बहुमत का मिला और ये फेल्स महिलाओं के हक में आया. इससे फैसले कई लोग खुश हैं जिससे अब सभी महिलाएं मंदिर में प्रवेश कर पाएंगी. इसी पर राजनेता और अभिनेता कमल हसन ने अपना बयान दिया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

किसके लिए बदला आमिर खान ने अपना लुक !

दरअसल, राजनेता कमल हसन ने इस मामले पर कहा है कि ये बहुत ही अच्छा फैसला है और कोर्ट ने बहुत ही अच्छा फैसला सुनाया है. मंदिरों में सभी उम्र की महिलाओं को प्रवेश मिलना चाहिए. वो कहते हैं कि वो खुद कभी किसी मंदिर में नहीं गए लेकिन जो भी मंदिर जाना चाहता है उसे इसकी अनुमति मिलनी चाहिए, हर किसी की अपनी आस्था और विश्वास होता है. इसी को देखते हुए कोर्ट ने ये अच्छा फैसला सुनाया है. 

मामा रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन में इस क्यूट अंदाज़ में पहुंचे तैमूर अली खान

इस मामले पर आपको बता दें, कि केरल के सबरीमाला मंदिर में 10-50 साल की उम्र की महिलाओं के प्रवेश पर रोक लगी थी जिसे सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को असंवैधानिक करार दे दिया है. बहुमत का फैसला मिलते ही मंदिर से महिलाओं के प्रवेश पर लगी रोक को हटा दिया. इस पर जजों का ये भी कहना है कि महिलाएं पुरुषों से कम नहीं है तो उन्हें पुरुषों से कम नहीं आंकना चाहिए. सभी को बराबर अधिकार मिलना चाहिए. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

तनुश्री दत्ता के समर्थन में आए फिल्म इंडस्ट्री के यह सेलेब्स

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए नजर आया परिणीति का हॉट बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -