नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का काफिला, फिर शेयर किए बिकिनी फोटोज
नहीं थम रहा इस एक्ट्रेस की हॉटनेस का काफिला, फिर शेयर किए बिकिनी फोटोज
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को अगर अब बोल्ड एक्ट्रेस भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. परिणीति को हमेशा ही कैसुअल लुक में ही देखा गया है लेकिन इन दिनों उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जो सभी के होश उड़ा रही हैं. परिणीति ने हाल ही में मशहूर मैगज़ीन फिल्म फेयर के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका बिकिनी अवतार नजर आ रहा है. परिणीति लगातार सोशल मीडिया पर पिछले तीन दिन से अपने इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर रही हैं. हाल ही में परिणीति ने एक बार फिर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है.

इस बार परिणीति ने ब्लैक और रेड कलर की बिकिनी में अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. परिणीति ने ये फोटोशूट मशहूर फिल्म फेयर मैगज़ीन के लिए करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है. परिणीति के इस फोटो शूट की तस्वीरें खुद उन्होंने और फिल्म फेयर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उन्होंने ये फोटोशूट समुद्र किनारे करवाया है जिसमे वो पानी में आग लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं. परिणीति ने इस बार रेड बिकिनी में हॉट पोज़ दिया है जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं.

इसके अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जिसे वो ब्लैक कलर की बिकिनी में रेत पर बैठी हुईं हैं और हॉट पोज़ दे रहीं हैं. इन सभी फोटोज में परिणीति का हॉट फिगर भी फ्लॉन्ट हो रहा है जो उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है. इंस्टाग्राम पर परिणीति के डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उनके इस फोटोशूट की तस्वीरों पर तारीफों भरे कमैंट्स कर रहे हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो परिणीति जल्द ही फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर दिखाई देंगे. फिल्म नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

दादी की पसंद के बाद अर्जुन ने किया परिणीति को प्रपोस !

हिट फिल्म के सीक्वल से छिनी सिद्धार्थ की जगह, होंगे अर्जुन

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुईं परिणीति, देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -