जाह्नवी और खुशी कपूर इतनी रात में क्यो पहुंची नानी के घर!!
जाह्नवी और खुशी कपूर इतनी रात में क्यो पहुंची नानी के घर!!
Share:

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद जाह्नवी कपूर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं कर सकी लेकिन जाह्नवी जरूर फेमस हो गईं। इस फिल्म में जाह्नवी के आपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नज़र आए थे। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बड़ी मजेदार थी। हाल ही में जाह्नवी अपनी नानी के घर उनका बर्थ डे सेलिब्रेट करने पहुंची।

 किसके लिए बदला आमिर खान ने अपना लुक !

जी हां, जाह्नवी कैजुएल ड्रेस में नज़र आईं। जाह्नवी ने ब्लैक कलर की जैगिंग पहनी है उसके साथ ग्रे कलर की हुडी पहनी हैं जिसमें हमेशा की तरह वह स्टाइलिश लग रहीं हैं। जाह्नवी के साथ खुशी कपूर भी स्पॉट हुईं । खुशी ने भी ब्लैक जैगिंग और रेड और ब्लू कलर का हुडी पहनी हैं। आपको बता दें कि खुशी भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। इस बात का खुलासा बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। 

कियारा-शाहिद का गाना सुनते ही नाचने लगेंगे आप

गौरतलब है कि जाह्नवी फिल्म 'धड़क' के बाद जल्द ही 'तख्त' में नज़र आने वाली हैं। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म रहेगी। इसमें आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर,दिलजीत दोसांज, अनिल कपूर नज़र आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी जो धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।वहीं देखा जाए तो श्रीदेवी की मृत्यू के बाद अर्जुन अपनी सौतेली बहन जाह्नवी और खुशी की बहुत ज्यादा केयर करने लगे हैं।

बॉलीवुड अपडेट्स 

रणबीर के बर्थ डे पर डिनर के लिए पहुंची आलिया और मां सोनी राजदान

सबरीमाला मामले पर एक्टर कमल हसन ने कही ये बात

नवाज ने बताया क्यो 'मंटो' सफल नहीं हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -