'श्रद्धा के 35 टुकड़े हो गए, मैं तुम्हारे 70 कर दूंगा...', आफताब के बाद अरशद ने पार की हैवानियत की हदें
'श्रद्धा के 35 टुकड़े हो गए, मैं तुम्हारे 70 कर दूंगा...', आफताब के बाद अरशद ने पार की हैवानियत की हदें
Share:

धुले: महाराष्ट्र के धुले शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ लिव-इन पार्टनर ने युवती को श्रद्धा वाल्कर जैसा हाल कर देने की धमकी दी है। धुले की रहने वाली पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। शिकायत में युवती ने बताया है कि उसके साथ मारपीट की गई तथा इसी के साथ युवक ने उसके 70 टुकड़े कर देने की भी धमकी दी है। युवती ने कहा कि उसके पार्टनर ने उसे धमकी देते हुए कहा है कि दिल्ली में श्रद्धा वाल्कर के 35 टुकड़े किए गए, यदि तुम हमारे खिलाफ गई तो मैं तुम्हारे 70 टुकड़े कर दूंगा। बुधवार की रात पुलिस के पास युवती ने शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उसने कहा है कि अरशद सलीम मलिक नाम का शख्स उसके साथ 'लिव इन रिलेशनशिप' में रह रहा था। उसने 29 नवंबर को धमकी दी। लड़की ने कहा कि वह जुलाई 2021 से साथ रह रहे हैं।

युवती ने बताया कि उसकी शादी 4 अप्रैल 2016 को हुई थी। तत्पश्चात, वर्ष 2017 में उसने बेटे को जन्म दिया। तत्पश्चात, 2019 में सड़क हादसे में पति की मौत हो गई। इसके बाद उसकी मुलाकात एक एकेडमी के हर्षल माली नाम के शख्स से हुई। युवती ने कहा कि युवक उसे ललिंग गांव स्थित जंगल में ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया। इस के चलते युवक ने वीडियो बनाकर उसे धमकी दी। इसके बाद उसके साथ रहने का फैसला कर जुलाई 2021 में लिव इन रिलेशनशिप में आ गए। युवती ने कहा कि एक हलफनामा तैयार करने के लिए अमलनेर गए। तब लड़की को पता चला कि वह जिसके साथ लिव इन में रह रही है, उसका नाम हर्षल माली नहीं, बल्कि अरशद सलीम मलिक है। अरशद उसे उस्मानाबाद के एक फ्लैट में ले गया। शिकायत में पीड़िता ने कहा कि उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया, इसके साथ ही पहले पति से उसके बेटे का धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की गई। अरशद के पिता ने उसे अप्राकृतिक प्रताड़ना दी। इसके चार महीने पश्चात् अरशद उसे धुले शहर के विता भट्टी इलाके में ले आया।

वही इसके चलते 26 अगस्त 2022 को पीड़िता ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद भी उसके साथ अप्राकृतिक दुर्व्यवहार किया जा रहा था। इसी बीच अरशद ने उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। उसने 5 वर्ष के पहले बच्चे का खतना करने का भी प्रयास किया। इसके चलते जब युवती ने विरोध किया तो अरशद उसे दिल्ली में हुए श्रद्धा वाल्कर की खबर के बारे में याद दिलाया। पीड़िता ने कहा है कि अरशद ने उसे धमकी देते हुए कहा कि 'उसके 35 टुकड़े ही किए गए, हम तुम्हारे 70 टुकड़े कर देंगे।' शिकायत में पीड़ित लड़की ने कहा है कि जब उस्मानाबाद में अरशद ने सोने की बनावट को तोड़ने से मना कर दिया तो उसने उसे साइलेंसर से जलाया था। इस मामले में पुलिस ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर अरशद एवं सलीम दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता से तहकीकात कर रही है। बता दें कि दिल्ली में श्रद्धा वाल्कर की हत्या के मामले ने पूरे देश में सनसनी मचा दी है। अपराधी आफताब ने जिस क्रूरता से श्रद्धा का क़त्ल किया, उसकी हर ओर निंदा हो रही है। इसी बीच महाराष्ट्र के धुले से यह घटना सामने आई है।

यूपी में नहीं थम रही साधुओं की हत्याएं, अलीगढ़ में एक और क़त्ल.., 2 साल में 20 मर्डर

ओडिशा: बार-बार दुष्कर्म का शिकार हुई शादीशुदा महिला ने भरी कोर्ट में की आत्मदाह की कोशिश

शादी तय नहीं हुई, तो गम भुलाने के लिए युवक ने खरीदी शराब, लेकिन पीने से पहले ही पहुँच गया जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -