शादी तय नहीं हुई, तो गम भुलाने के लिए युवक ने खरीदी शराब, लेकिन पीने से पहले ही पहुँच गया जेल

पटना: शराबबंदी वाले बिहार के नवादा में पुलिस ने एक बोतल शराब के साथ एक युवक को अरेस्ट किया है। साथ ही पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। दरअसल, युवक घर से रिश्ता तय करने के लिए गया था, मगर उसका रिश्ता पक्का नहीं हुआ, इसलिए उसने गम भुलाने के लिए दोस्तों के साथ शराब की एक बोतल शराब खरीदी। युवक बोतल को छुपा ही रहा था, कि उस पर पुलिस की निगाह पड़ गई। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया और अब एक बोतल शराब के चक्कर में एक युवक को जेल में चक्की पीसनी पड़ रही है।

वही, युवक के जेल जाने से उनके परिवार में हड़कंप मच गया है। गिरफ्तार युवक की शिनाख्त कादिरगंज थाना क्षेत्र के पटवासराय गांव के रहने वाले विक्की कुमार के रूप में हुई है। मामला जिले की बुंदेलखंड ओपी थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस ने शराब की बोतल के साथ एक युवक को पकड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कुमार लड़की देखने के लिए नरहट गांव गया हुआ था। मगर, वहां उसका रिश्ता तय नहीं हो सका, इसके बाद वह अपने 4 दोस्तों के साथ नवादा पहुंचा और शराब की बोतल खरीदने के लिए सद्भावना चौक पहुंचा। इस दौरान उसने 1100 रुपए में एक बोतल शराब खरीदी और जैसे ही उसे कमर के नीचे छुपाता,  पुलिस ने उसे देख लिया और शराब के साथ अरेस्ट कर लिया।

युवक को शराब के साथ पकड़ने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। युवक के बाकी के चार दोस्त दूसरी जगह खड़े थे, वह अकेला शराब लेने के लिए गया था। अरेस्ट होने के बाद युवक कह रहा है कि उसे पता नहीं था कि एक बोतल शराब के पीछे उसे जेल जाना पड़ेगा।

गर्लफ्रेंड को घुमाने के बहाने ले गया जंगल और फिर जो हुआ...

तिहाड़ जेल में शतरंज खेल रहा श्रध्दा का कातिल..? जानिए क्या है मामला

मुस्लिम शख्स के यहाँ से दवा लेना 18 वर्षीय छात्रा को पड़ा महंगा, किया ये गंदा काम

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -