'कुंडली भाग्य' के एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम लेती है श्रद्धा आर्या, जानकर चौंक जाएंगे आप
'कुंडली भाग्य' के एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम लेती है श्रद्धा आर्या, जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'कुंडली भाग्य'  फेम श्रद्धा आर्या आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रीता की भूमिका अदा करने वाली श्रद्धा की गिनती टीवी जगत की टॉप रेटेड अभिनेत्रियों में की जाती है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अभिनय के साथ अपनी सुंदरता के लिए भी जानी जाती हैं। 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। इस किरदार के माध्यम से उन्होंने अपने चाहने वालों के दिल पर अपनी खास जगह बनाई है, मगर क्या आप जानते हैं 'कुंडली भाग्य' के एक एपिसोड के लिए श्रद्धा आर्या कितनी फीस चार्ज करती हैं?

एकता कपूर द्वारा निर्मित, 'कुंडली भाग्य' शो 12 जुलाई, 2017 में आरम्भ हुआ था। तब से लेकर अभी तक ये डेली सोप दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। श्रद्धा आरम्भ से ही इस शो का हिस्सा रही हैं। अपने अभिनय के दम पर श्रद्धा ने घर-घर में अपनी विशेष पहचान बनाई है। लंबे वक़्त से इस शो में जुड़े होने के साथ-साथ श्रद्धा की फीस में भी बहुत वृद्धि हुई है। वो एक एपिसोड के भारी भरकम फीस लेती हैं।

'कुंडली भाग्य' की श्रद्धा आर्या इस शो के एक एपिसोड के लिए अच्छी-खासी फीस वसूलती हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य के हर एपिसोड के लिए लगभग 1 लाख रुपये चार्ज करती हैं। ये फीस अपने आप में बहुत बड़ी है। इस फीस के साथ ही आप अनुमान लगा सकते हैं कि श्रद्धा टेलीविज़न की हाई पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में सम्मिलित हैं। आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या ने इंडियाज लीडिंग सिनेस्टार की खोज में बतौर प्रतियोगी दिखाई दी थीं। ये शो 2007 में टेलीकास्ट हुआ था। इसे बाद वह राम गोपाल वर्मा की फिल्म निशब्द में दिखाई दी थीं। इसके अतिरिक्त वह हाल ही में करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी दिखाई दी हैं।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने रचाई गुपचुप शादी! तस्वीर देख हैरान हुए फैंस

ऑटो रिक्शा में नजर आई मनीषा रानी, कार लेने के सवाल पर दिया ये जवाब

टोनी कक्कड़ संग शादी करने वाली हैं मनीषा रानी! खुद अदाकारा ने कही ये बातराखी सावंत ने खेला नया दांव, दरगाह पहुंचकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -