ऑटो रिक्शा में नजर आई मनीषा रानी, कार लेने के सवाल पर दिया ये जवाब
ऑटो रिक्शा में नजर आई मनीषा रानी, कार लेने के सवाल पर दिया ये जवाब
Share:

बिग बॉस OTT 2 की चर्चित प्रतियोगी मनीषा रानी ने शो से जमकर लाइमलाइट बटोरी। यहां तक कि अपने प्रशंसकों की संख्या में भी इजाफा किया। हाल ही में मनीषा को मुंबई में स्पॉट किया गया। वह ऑटो रिक्शा की ठंडी हवा खाते हुए एक इवेंट के लिए जा रही थीं। मनीषा को जब पैपराजी ने घेरा और उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कीं तो उनमें से एक पेपराजी ने पूछा कि आपके पास गाड़ी नहीं क्या?

इसपर मनीषा ने रिप्लाई दिया कि रातोरात कोई करोड़पति नहीं बनता। गाड़ी खरीदने के लिए लाखों रुपये लगते हैं। अभी इसी में ठीक हैं। स्पोर्ट्स ब्रा, प्रिंटेड जैगिंग्स और जैकेट में मनीषा बहुत रफ एंड टफ लुक में दिखाई दे रही थीं। मनीषा जब 'बिग बॉस OTT 2' में थीं तो हर सप्ताह के हिसाब से इनकी फीस में वृद्धि देखने को मिल रही थी। 

वही जितना कोई प्रतियोगी दर्शकों का मनोरंजन करता है और उसकी लोकप्रियता में इजाफा देखने को मिलता है, उसी के साथ उसकी फीस भी बढ़ती रहती है। 'बिग बॉस OTT 2' से लाखों कमाने के बावजूद मनीषा रानी स्वयं के लिए एक गाड़ी नहीं खरीद पाईं, ऐसा हम नहीं, बल्कि पब्लिक का कहना है। इसी के साथ मनीषा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक नजर डालें तो 5 मिलियन से 8।2 मिलियन फॉलोअर्स उनके हो चुके हैं। तो यहां से भी इन्हें एक पोस्ट के बहुत पैसे प्राप्त होते हैं।

राखी सावंत ने खेला नया दांव, दरगाह पहुंचकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस

हैक हुआ राखी सावंत का इंस्टाग्राम अकाउंट, आदिल खान को ठहराया जिम्मेदार

गोदभराई में राहुल वैद्य संग जमकर झूमीं दिशा परमार, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -