राखी सावंत ने खेला नया दांव, दरगाह पहुंचकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस
राखी सावंत ने खेला नया दांव, दरगाह पहुंचकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों ख़बरों में बनी हुई है। आदिल दुर्रानी जेल से छूट गए हैं तथा उन्होंने बाहर आते ही राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाए। इन आरोपों के बीच राखी सावंत की बेस्ट फ्रेंड राजश्री भी उनके खिलाफ खड़ी हो गई हैं। राखी की जिंदगी में इससे भी बड़ा एक और ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। राखी के खिलाफ पति, बेस्ट फ्रेंड एवं शर्लिन चोपड़ा एक दिखाई दे रहे हैं। तीनों ने साथ आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। तत्पश्चात, राखी ने भी आरोपों का जवाब दिया। अब राखी अपने जीवन में शांति के लिए दरगाह पहुंचीं। 

राखी सावंत ने दरगाह में चादर चढ़ाई तथा इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि पति आदिल, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा तीनों ने उनके सिर झूठ का पहाड़ डाला है। आगे राखी ने कहा, 'झूठ का पहाड़ इन लोगों ने तीनों चारों तरफ से डाला है। अपनी शांति के लिए मैं चादर चढ़ाने आई हूं। मैं भरोसा करती हूं कि अल्लाह मेरी दुआ कबूल करेंगे।' इस के चलते राखी नीले रंग के सूट में दिखाई दी। उनका गेटअप पूरी तरह से इस्लामिक था। इस वीडियो को देखने के पश्चात् लोग राखी को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि राखी नाटक कर रही हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि पति आदिल, बेस्ट फ्रेंड और शर्लिन चोपड़ा भी राखी की भांति ही पब्लिसिटी के लिए नौटंकी कर रहे हैं। 

बता दें, राखी ने अदिल, राजश्री और शर्लिन के सभी आरोपों  को खारिज किया था। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के इन तीनों को धोखेबाज बताया तथा कई आरोप भी लगाए थे। राखी ने भावुक होकर कई बातें कहीं। उन्होंने कहा, 'मैं बहुत गरीब खानदान झोपड़पट्टी से आई हुई लड़की हूं, न मैं पढ़ी-लिखी हूं। मैं बॉलीवुड में कुछ बनने के लिए घर से भाग के आई। बहुत संघर्ष किया, अपने पैरों पर खड़ी रही। शुक्रिया अदा करती हूं शाहरुख खान का जिन्होंने मुझे 'मैं हूं न' में लॉन्च किया। शुक्रिया अदा करती हूं उन तमाम लोगों का जिन्होंने मुझे फिल्मों में काम करने का अवसर दिया। आमिर खान, शाहरुख खान, फराह खान, विक्रम भट्ट, प्रियदर्शन, राकेश रोशन तथा सलमान खान की शुक्रगुजार हूं।' 

गोदभराई में राहुल वैद्य संग जमकर झूमीं दिशा परमार, फैंस ने लुटाया जमकर प्यार

KBC 15 में आई अमिताभ बच्चन को 'कजरा रे' की याद, बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बिग बी ने कही ये बात

आदिल और राखी सावंत के विवाद के बीच रितेश का आया बड़ा बयान, एक्ट्रेस को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -