कुमकुम भाग्य: शो में आया है नया ट्विस्ट अब मुन्नी को है अभी से प्यार
कुमकुम भाग्य: शो में आया है नया ट्विस्ट अब मुन्नी को है अभी से प्यार
Share:

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' इस समय दर्शको का चहेता शो बन गया है. टीआरपी के मामले में यह शो टॉप पर चल रहा है. और पिछले कई हफ्ते से शो ने टॉप पोजीशन पर ही अपना कब्ज़ा जमाया हुआ है. ]शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए जीटीवी ने इस सीरियल का एक सीक्वल सीरियल भी शुरू कर दि‍या है. इस सीक्वल का नाम है 'कुंडली भाग्य'. लेकिन यह सीक्वल के आने से भी शो कुमकुम भाग्य के लिए फैन्स के क्रेज को कम नहीं कर पाया.

अब कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड में यह देखना खास होगा कि क्या मुन्नी आलिया के मनसूबों को कामयाब होने में उसकी मदद करती है या नहीं. शो की टीआरपी के साथ साथ शो में होने वाली ट्विस्ट भी लोगो को खूब पसंद आते है. और इस वक़्त तो शो में प्रज्ञा की हमशक्ल मुन्नी के किरदार की खूब चर्चा में है. प्रग्या की शक्ल जैसी मुन्नी की शादी अभी से होने जा रही है और अभी कहीं ना कहीं मुन्नी में अपनी प्रज्ञा को देख रहे हैं. शादी के मंडप में हुए एक घटना के बाद अभी के दिल में मुन्नी के लिए और प्यार बड़ गया है.

दरअसल शो में दिखाया जा रहा है कि आलिया मुन्नी को प्रोपर्टी पेपर्स से अभी के साइन लेने को कहती है लेकिन मुन्नी ये करने ये साफ मना कर देती है. मुन्नी का इस तरह आलिया के निर्देशों को ना मानना कहीं ना कहीं ये दर्शा रहा है कि मुन्नी भी अभी के लिए अब प्रज्ञा की तरह सोचने लगी है और अभी को चाहने लगी है. चलिए अब ये तो शो देखने पर ही पता चल पायेगा की आगे और क्या-क्या ट्विस्ट होने वाले है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब महानायक पहुंचे एक अवार्ड फंक्शन में फैमिली के साथ तो माहौल में लग गए चार चाँद

अब जल्द ही ऑफ एयर होगा शो 'ससुराल सिमर का'

ब्लॉकबस्टर प्लानिंग! तो इस वजह से कपिल ने अपना शो बंद किया है...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -