ब्लॉकबस्टर प्लानिंग! तो इस वजह से कपिल ने अपना शो बंद किया है...
ब्लॉकबस्टर प्लानिंग! तो इस वजह से कपिल ने अपना शो बंद किया है...
Share:

काफी दिनों से सुर्खियों में रहने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के बंद होने की असल वजह क्या उनकी बीमारी है... जी नहीं ऐसा बिलकुल भी नहीं है. अगर पिछले 6 महीने का रिकॉर्ड देखा जाये तो बहुत से ऐसे मुद्दे है जो कपिल के शो को बंद करवाने का कारण हो सकते है. लेकिन इस बार एक नया ट्विस्ट सामने आया है.

दरअसल बॉलीवुड में कपिल की डेब्यू फिल्म 'किस किस को प्यार करू' के दौरान कपिल को उनकी फिल्म और शो दोनों को ही साथ में हैंडल करना होता है जिस वजह से कपिल फिल्म और शो दोनों में ही अच्छे से ध्यान नहीं दे पाते थे. इसलिए इस बार कपिल अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते है. खबरों की माने तो इसलिए ही कपिल ने अपनी फिल्म के कारण शो को कुछ दिनों के लिए साइड में रख दिया है. क्योकि शो के सेट पर भी हर वक़्त कपिल का ध्यान उनकी फिल्म 'फिरंगी' में ही हुआ करता था.

ऐसा हम नहीं खुद कपिल ने ही कहा था. जब भी कपिल से कोई किरदार या फिर क्रिएटिव तौर बात करता था तो कपिल हमेशा यही कहते थे कि मेरा पूरा ध्यान फिल्म पर है, फिल्म खत्म होने के बाद शो पर ध्यान दूंगा. इससे यह तो साफ़ ज़ाहिर होता है कि कपिल ने अपनी फिल्म के बचे हुए काम को पूरा करने के लिए ही शो से कुछ समय का ब्रेक लिया है. ताकि उनकी फिल्म ठीक तरह से नवम्बर में रिलीज़ हो सके.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के यह एक्टर डेढ़ साल से है लापता

OMG! इतने सारे गिफ्ट्स लेकर कहा चली विद्या.....

विश्व के यह मशहूर डायरेक्टर अब भारत में अपनी दूसरी फिल्म बनाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -