जब महानायक पहुंचे एक अवार्ड फंक्शन में फैमिली के साथ तो माहौल में लग गए चार चाँद
जब महानायक पहुंचे एक अवार्ड फंक्शन में फैमिली के साथ तो माहौल में लग गए चार चाँद
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जहां भी जाते है वहां चार चाँद लग जाते है. और माहौल और ज्यादा सुहाना तब हो जाता है जब बिगबी अपने परिवार के साथ नजर आ जाये. ऐसा ही हुआ एक अवार्ड फंक्शन में. यह फंक्शन एक होटल में किया गया था. जहां बॉलीवुड के सभी बड़े छोटे स्टार्स ने शिरकत की थी. और ऐसे मौके पर जब बिगबी अपने पुरे परिवार के साथ नजर आ जाये फिर तो सभी की निगाहे उनकी तरफ होना स्वाभाविक है. अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी की नातिन नव्या और बेटी श्वेता नंदा, नातिन नव्या नंदा के साथ और उनकी बहू एश्वार्या राय बच्चन के साथ अवार्ड फंक्शन में शामिल हुए थे.

फंक्शन में ऐश्वर्या राय बहुत ही गॉर्जियस लग रही थी. उन्होंने ब्लैक कलर की बहुत ही ब्यूटीफुल और अट्रैक्टिव ड्रेस पहनी हुई थी. और इस ब्लैक कॉम्बिनेशन के साथ ऐश ने रेड कलर की सैंडल पहनी थी. अब हम बात कर रहे है बिगबी की लाड़ली नातिन नव्या की. यह तो आपको पता ही होगा की बिगबी नव्या से कितना प्यार करते है और दोनों के बीच केमेस्ट्री भी जबरदस्त है. अवार्ड फंक्शन में नव्या भी सिल्वर कलर की ड्रेस में काफी ब्यूटीफुल लग रही थी. इस मौके पर जया बच्चन और बेटी श्वेता भी मौजूद थी.

वैसे जल्द ही आप सभी बिगबी को उनकी आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' में देखेंगे जिसकी शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे और इसमें ऋषि कपूर ने अमिताभ के बेटे का किरदार निभाया है जो 75 साल के हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -