ऑपरेशन ऑलआउट : बुरहान का गैंग साफ़, हिज्बुल कमांडर भी ढेर

श्रीनगर: कश्मीर घाटी में आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट में भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता अर्जित की है, सेना ने कई घंटो तक आतंकियों से मुठभेड़ करते हुए, 5 आतंकियों को मार गिराया है.  शोपियां एनकाउंटर में मारे गए हिज्बुल आतंकी सद्दाम पाडर की मौत के साथ ही बुरहान वानी गैंग का खात्मा हो गया है. मारे गए आतंकियों में प्रोफेसर से आतंकी बना शख्स भी शामिल है.

आज सुबह जब सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ चल रही थी, उसमे 2 जवान भी घायल हो गए थे, घायलों को सुरक्षाबलों ने तुरंत एनकाउंटर क्षेत्र से निकालकर स्थानीय अस्पताल पहुंचा दिया. उसके बाद भारतीय जवान आतंकियों पर टूट पड़े, चारों ओर से आतंकियों पर गोलियां बरसाने लगे. दोपहर में सेना को बड़ी कामयाबी तब मिली जब 5 खूंखार आतंकी मारे गए. मारे गए 5 आतंकियों में सद्दाम के साथ-साथ डॉक्टर मुहम्मद रफी भट्ट, बिलाल मौलवी और आदिल मलिक भी शामिल है. रफी भट्ट कश्मीर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रहे हैं

इससे पहले सेना ने क्षेत्र को घेरकर आतंकियों से सरेंडर करने का भी अनुरोध किया था, लेकिन आतंकियों ने इसे मानने से इंकार कर दिया, जिसके बढ़ आतंकियों को भारतीय जवानों की गोली का शिकार होना पड़ा. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी शेष पाल वैद्ध ने जानकारी देते हुए बताया कि शोपियां के जैनपोरा बडीगाम में एनकाउंटर खत्म हो गया है, इसके साथ ही कुख्यात आतंकवादी बुरहान वानी का गैंग भी ख़त्म हो गया है. 

जम्मू कश्मीर: सेना ने हिज्बुल कमांडर को घेरा, मुठभेड़ जारी

आतंकियों की कमी के चलते, ISI ने निकाली नई भर्ती

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 3 जवान भी घायल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -