जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 3 जवान भी घायल

श्रीनगर: आज सुबह से जम्मू कश्मीर के छत्ताबल में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में, भारतीय सेना ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है,  मारे गए तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं. लेकिन इस घटना में एक नागरिक की भी मौत की खबर है. एनकाउंटर समाप्त होने के बाद पुलिस ने जानकारी दी कि इस एनकाउंटर में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हुए हैं, तीनों जवानों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ शुरू होने के बाद कश्मीर के एसएमएचएस अस्पताल के बाहर पत्थरबाजी भी हुई जिसमें एक फोटो जर्नलिस्ट घायल हो गए हैं. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी, जिसमे एक भारतीय जवान भी घायल हो गया था, जिसके बाद सेना ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया था. एक अधिकारी ने बताया कि छत्ताबल और उसके निकटवर्ती इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान में जुटे सुरक्षा बलों पर पथराव किया गया जिससे वहां झड़प हो गई. उन्होंने बताया कि झड़प में कई लोग घायल हुए हैं और उनमें से एक की यहां अस्पताल में मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि एक स्थानीय नागरिक भी गोली लगने से घायल हो गया था, जिसे एसएमएचएस अस्पताल लाया गया, लेकिन देर हो जाने के कारण उसने रस्ते में ही प्राण त्याग दिए. मृतक का नाम आदिल अहमद यादू बताया जा रहा है. इससे पहले प्रशासन ने किसी भी तरह की गलत जानकारी के प्रसार से बचने और सुरक्षा कारणों से श्रीनगर में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं. आपको बता दें कि सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी कि आतंकी छत्ताबल के इलाके में छिपे हुए हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने वहां छापा मारी की थी. 

जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ जारी, सेना ने आतंकियों को घेरा

लश्कर का बारूद बनाम निर्दोष कश्मीरी

पीडीपी विधायक के घर पेट्रोल बम से हमला

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -