जम्मू कश्मीर: सेना ने हिज्बुल कमांडर को घेरा, मुठभेड़ जारी
जम्मू कश्मीर: सेना ने हिज्बुल कमांडर को घेरा, मुठभेड़ जारी
Share:

शोपियां: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ मुहीम छेड़ दी है, सेना का ऑपरेशन ऑल आउट लगातार आतंकियों का खात्मा कर रहा है. शोपियां में चल रही मुठभेड़ में सेना और आतंकियों के बीच भीषण संघर्ष जारी है. वहीं सेना ने हिज्बुल आतंकी सद्दाम पादर को घेर लिया गया है. सद्दाम पादर हिज्बुल का शीर्ष आतंकी कमांडर है और वह बुरहान ब्रिगेड में शामिल एकमात्र जीवित हिज्बुल कमांडर है.

शोपियां जिले के बड़ीगाम क्षेत्र में चल रहे एनकाउंटर में एसओजी के पुलिसकर्मी अनिल कुमार और 44 राजपुताना राइफल्स का एक जवान भी घायल हुआ है, दोनों जवानों को तुरंत एनकाउंटर क्षेत्र से निकालकर उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचा दिया गया है. उल्लेखनीय है कि  पिछले महीने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. जिसमें हिज्बुल मुजाहिदीन का टॉप कमांडर समीर टाइगर भी शामिल था. समीर टाइगर 2016 में हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हुआ था और हिज्बुल के कई हमलों में शामिल था.

आपको बता दें कि इस साल भारतीय सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए ऑपरेशन ऑल आउट के तहत 60 आतंकियों को ठिकाने लगा दिया है, आतंकियों के खिलाफ यह कार्यवाही अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही बताई जा रही है.

जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 3 जवान भी घायल

जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ जारी, सेना ने आतंकियों को घेरा

आतंकियों की कमी के चलते, ISI ने निकाली नई भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -