आगरा में आफत की बारिश, बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत

आगरा : शहर में एक बार फिर कुदरती कहर के कारण कई की जान चली गई है। बता दें गुरुवार को मौसम में आये बदलाव के बाद आसमान से आफत बरसी। देहात क्षेत्रों में बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक किसान की हालत गंभीर है। इन घटनाओं से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। मौसम बदलने की शुरुआत बुधवार रात से ही हो गई थी। सुबह से आसमान में काले बादल छा गए। आसमान में बिजली कड़कड़ाने लगी।

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रामीण क्षेत्रों में गरज चमक के साथ हल्की बारिश हुई, वहीं बाह और पिनाहट क्षेत्रों में ओलों की बौछार से फसलों को नुकसान हुआ। वही बाह के गांव विक्रमपुर में बारिश के दौरान तकरीबन दस बजे बिजली गिरने से दस वर्षीय रोशनी और छः साल के सूरज की मौत हो गई है। दोनों सगे भाई-बहन थे। मृतकों के पिता राम निवास ने बताया कि दोनों बच्चे खेत की ओर गए थे, तभी यह घटना हुई। 

बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

और भी कई जगह आई आफत 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिनाहट के गांव राटोटी में खेत पर काम कर रहे किसान पर बिजली गिरी। इससे वो गंभीर रूप से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन घटनाओं के बाद पीड़ित परिवारों में कोहराम मच गया, वहीं जानकारी पाकर गांवों में अफसर पहुंचे हैं।  बता दें बीती रात से आगरा व आसपास के जिलों में जोरदार बारिश का दौर जारी है. 

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -