जुलाई माह से शुरू होगी श्रद्धा की फिल्म स्त्री-2 की शूटिंग
जुलाई माह से शुरू होगी श्रद्धा की फिल्म स्त्री-2 की शूटिंग
Share:

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री वर्ष 2017 में रिलीज हुई थी और तब इस मूवी ने सबको खूब हंसाया भी था और डराया भी था। मूवी को ऐसे मोड़ पर छोड़ा गया था जिससे हो चुका था कि मूवी को दूसरा पार्ट भी आने वाला है। बहुत वक़्त  से लोग इस बात का इंतजार कर रहे है कि स्त्री 2 कब आएगी और अब ऐसा लग रहा है कि उनका इंतजार समाप्त होने जा रहा है।

खबरों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग इसी वर्ष जुलाई में शुरू होने वाली है।  खबरों का कहना है कि, ‘‘मैडॉक में ‘स्त्री’ हर किसी के लिए एक गेम चेंजर है और इस वक़्त, पहली मूवी की तुलना में बेहतर अनुभव के साथ आने के लिए पूरी एनर्जी के साथ चीजें इनवेस्ट की जा रही हैं। स्क्रिप्ट लगभग लॉक की जा चुकी है और डायलॉग ड्राफ्ट पर काम चल रहा है। ‘स्त्री 2’ अप्रैल तक प्री-प्रोडक्शन फेज में आ सकती है और मेकर्स इसे इस साल जुलाई से शुरू करने का लक्ष्य बना रहे हैं।’’

 

स्त्री 2 के माध्यम से दिनेश अपने हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स के कैरेक्टर्स को एक साथ लाना शुरू करने वाले है। जैसे वरुण धवन की भेड़िया में राजकुमार राव और अपारशक्ति भी दिखाई दिए  थे जो कि स्त्री फिल्म के लीड एक्टर्स में से एक हैं। स्त्री 2 में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ साथ वरुण धवन भी दिखाई दे सकते है। क्योंकि हॉरर कॉमेडी मूवी का क्रॉस ओवर दिखाया जाने वाला है। हालांकि अभी स्त्री 2 की रिलीज डेट पर तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता, जब तक फिल्म की शूटिंग स्टार्ट नहीं हो जाती। फिलहाल तो फैंस को इसी बात से राहत होगी कि चलो कम से कम मूवी की शूटिंग तो शुरू होने जा रही है। खबरों का कहना है कि दिनेश इस बीच अपनी एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंझा भी डायरेक्ट करने में लगे हुए है। इस फिल्म में शारवरी वाघ और कई एक्टर्स दिखाई देने वाली है।

बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही तू झूठी मैं मक्कार फिल्म

सतीश कौशिक की मौत में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस को मिली 'आपत्तिजनक दवाइयां'

कभी सारा तो कभी रश्मिका...आखिर कौन है शुभमन गिल का क्रश, क्रिकेटर ने किया हर किसी को कन्फ्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -