सतीश कौशिक की मौत में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस को मिली 'आपत्तिजनक दवाइयां'
सतीश कौशिक की मौत में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस को मिली 'आपत्तिजनक दवाइयां'
Share:

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक का 8 मार्च को अचानक निधन हो गया था. बताया जा रहा था कि सतीश की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. वहीं अब इस मामले में एक चौंकाने वाला नया खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, कौशिक की मौत संदिग्ध परिस्थितों में हुई है.

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जब दिल्ली पुलिस की टीम ने फार्म हाउस में जाकर जांच-पड़ताल की तो पुलिस को कुछ 'आपत्तिजनक दवाइयां' बरामद हुईं. इसके बाद पुलिस सतीश कौशिक की,  डिटेल पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है. इस के बाद ही पूरी तरह से तस्वीर साफ हो पाएगी. 

इसी के साथ बता दें कि पुलिस ने होली की पार्टी में आये मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की है जो उस वक़्त फार्महाउस में मौजूद थे.पुलिस उस उद्योगपति से भी पूछताछ करना चाहती है जो सतीश कौशिक की मौत के बाद से फ़रार हैं. पुलिस अपनी जांच में ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, फॉर्म हाउस पर मिले आपत्तिजनक दवाइयों के पैकेट किसके लिए और क्यों आए थे? क्या इनका सतीश कौशिश से कोई संबंध था या नहीं? 

बता दें कि सतीश कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के फॉर्म हाउस में होली पार्टी के लिए आए थे. इसी दौरान उनकी तबियत अचानक से खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई. डॉक्टरों के अनुसार, सतीश की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी.वहीं सतीश कौशिक के अचानक निधन ने पूरी इंडस्ट्री एक सदमा सा दे दिया है.कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि हमेशा हंसते-मुस्कुराते रहने वाले सतीश कौशिश अब हमारे बीच में नहीं रहे.वहीं सतीश को अंतिम विदाई देने के लिए सलमान खान, अनुपम खेर, जावेद अख्तर, रणबीर कपूर समेत बी टाउन के तमाम सितारे उनके घर पहुंचे थे.

कभी सारा तो कभी रश्मिका...आखिर कौन है शुभमन गिल का क्रश, क्रिकेटर ने किया हर किसी को कन्फ्यूज

रणबीर के बाद अब ये अभिनेता निभाएगा संजय दत्त की भूमिका...!

होली के दो दिन बाद भी बरकरार है रणबीर और श्रद्धा की फिल्म का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -