Share:
कभी सारा तो कभी रश्मिका...आखिर कौन है शुभमन गिल का क्रश, क्रिकेटर ने किया हर किसी को कन्फ्यूज
कभी सारा तो कभी रश्मिका...आखिर कौन है शुभमन गिल का क्रश, क्रिकेटर ने किया हर किसी को कन्फ्यूज

क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम इंडियन क्रिकेट के उभरते हुए सितारों में सबसे पहले लिया जाता है. वह बाईस गज की दूरी में अपने स्किल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बने हुए है. शुभमन गिल अपनी रंगीन लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. कभी-कभी उनका नाम इस हीरोइन के साथ भी जुड़ने लगा है. कभी-कभी उनके साथ कोई दूसरी महिला दिखाई देती है. कुछ दिनों पहले एक साक्षत्कार में शुभमन ने कहा था कि उन्हें अभिनेत्री रश्मिका मंदाना पर 'क्रश' है. खबर छपने के कुछ दिनों उपरांत उन्होंने खुद ही अटकलों पर पानी फेर दिया. उन्होंने कहा, उन्हें खुद नहीं पता कि उन्होंने किस साक्षत्कार में यह बात कही!

बता दें कि कभी क्रिकेटर का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी के साथ जुड़ा तो कभी बॉलीवुड के नवाब की बेटी सारा के साथ. कुछ दिनों पहले एक  साक्षत्कार में उनसे पूछा गया था कि वह किस बॉलीवुड अभिनेत्री को पसंद करते हैं. शुभमन ने शर्माते हुए पत्रकार के सवाल का उत्तर दिया, 'रश्मिका मंदाना' इस बार खुद क्रिकेट स्टार इस खबर का खंडन करते हुए दिखाई दे रहे है. उन्होंने दावा किया, ''मैं खुद नहीं जानता कि मैंने किसी इंटरव्यू में ऐसी बातें कही थीं.'' शुभमन के इस जवाब से उनके फैन्स कन्फ्यूज हो गए. 

इंडियन क्रिकेट स्टार शुभमन गिल का नाम कई अलग अलग लड़कियों के साथ जोड़ा जा चुका है. कभी सारा अली खान के साथ, तो कभी सारा तेंदुलकर के साथ, उन्हें लेकर कई अनुमान लगाए जा रहे हैं. बीते माह  शुभमन ने लंदन के एक कैफे में बैठे हुए अपनी एक  फोटो  शेयर की थी. फोटो के नीचे क्रिकेटर का प्रश्न, "आज कौन सा दिन है?" संयोग से उसी कैफे में सारा तेंदुलकर की भी तस्वीर है. इससे पहले जनवरी तक सारा अली खान और शुभमन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. शुभमन और सारा एक एयरपोर्ट पर आपस में बातें करते हुए दिखाई दे रहे है.

 

रणबीर के बाद अब ये अभिनेता निभाएगा संजय दत्त की भूमिका...!

होली के दो दिन बाद भी बरकरार है रणबीर और श्रद्धा की फिल्म का जादू

चोट के बाद बिग बी का फैंस के लिए एक मोटीवेशनल पोस्ट- आराम से बैठने और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -