बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही तू झूठी मैं मक्कार फिल्म
बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही तू झूठी मैं मक्कार फिल्म
Share:

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' ने रिलीज के उपरांत से ही हंगामा मचा रही है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक कॉमेडी मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' अपनी कहानी और डायलॉग्स से दर्शकों का दिल भी जीत रही है, साथ ही मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कारोबार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 15.73 करोड़ रुपये से बंपर ओपनिंग करने वाली 'तू झूठी मैं मक्कार' की जबरदस्त कमाई तीसरे दिन चल रहा है। हालांकि पहले दिन के मुकाबले बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी अवश्य आई है, लेकिन माना जा रहा है कि वीकेंड पर इसमें वृद्धि देखने को मिल सकता है। 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' ने तीसरे दिन तकरीबन 10 करोड़ रुपये तक का कारोबार किया है। बीते दिन 7.30 बजे तक कलेक्शन का यह आंकड़ा 8.50 करोड़ रुपये था, लेकिन बीतते समय के साथ जिसके कारोबार में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पहले दिन मूवी ने जहां 15.73 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया तो वहीं दूसरे दिन का कलेक्शन 10.34 रहा।

तीन दिन में 'तू झूठी मैं मक्कार' ने तकरीबन 36.25 करोड़ रुपये का कारोबार भी किया है। बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' 95 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हो चुकी है, ऐसे में इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए मूवी को कई मशक्कतें भी करना पड़ गया है । 

सतीश कौशिक की मौत में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस को मिली 'आपत्तिजनक दवाइयां'

कभी सारा तो कभी रश्मिका...आखिर कौन है शुभमन गिल का क्रश, क्रिकेटर ने किया हर किसी को कन्फ्यूज

रणबीर के बाद अब ये अभिनेता निभाएगा संजय दत्त की भूमिका...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -