कोटा में छात्रा के अपहरण मामले में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, आखिर क्यों माता पिता ने दी थी गलत जानकारी
कोटा में छात्रा के अपहरण मामले में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, आखिर क्यों माता पिता ने दी थी गलत जानकारी
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा में मध्यप्रदेश मूल की एक छात्रा का कुछ बदमाशों ने अपहरण किया है। अपहरण के उपरांत फोन पर छात्रा के पिता को युवती की हाथ बंधे हुए तवसीरें भेज कर 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग भी की। इस मामले में पहले छात्रा को कोटा का छात्र बताया जा रहा था लेकिन कोटा एसपी ने मीडिया के सामने बड़ा खुलासा किया है। एसपी ने इस बारें में बोला है कि पुलिस जांच में स्टूडेंट कोटा के किसी कोचिंग संस्थान की स्टूडेंट नहीं है। लेकिन पुलिस अभी तक छात्रा कहां है, यह पता नहीं लगा सकी है। कोटा पुलिस की ओर से छात्रा के बारे में जानकारी देने वाले को 20000 रुपये का इनाम भी घोषित भी कर दिया गया है।

माता-पिता ने दी गलत जानकारी- एसपी: SP डॉ अमृता दुहन ने कहा है कि छात्रा के माता-पिता ने जिस कोचिंग इंस्टीट्यूट का नाम बताया था उसमें छात्रा का रजिस्ट्रेशन नहीं मिला। अब प्रश्न यह उठ रहा है कि छात्रा ने हॉस्टल का नाम गलत क्यों बताया? वह हॉस्टल में नहीं तो कोटा में आखिर कहां रहती थी? इसके उपरांत संदेह इस पर भी है कि छात्रा का अपहरण कोटा में ही हुआ है या फिर किसी दूसरे शहर में हुआ।

सिंधिया ने मुख्यमंत्री भजनलाल से फोन पर की बात: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से फोन पर बात की है। सिंधिया ने जल्द से जल्द छात्रा को सुरक्षित घर पहुंचाने की बात भी बोली है। लड़की मध्य प्रदेश के शिवपुरी की रहने वाली है। छात्रा की तलाश और आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन भी किया जा चुका है। इसी के साथ दिल्ली और इंदौर भी टीम भेज दी गई है। किडनैपर ने छात्रा के पिता से 30 लाख रुपए फिरौती की मांग की। रुपए नहीं देने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी है। इस पूरे केस में कुछ सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

'एनकाउंटर के लिए पुलिस को बधाई, लेकिन...', बदायूं में हुए डबल मर्डर पर बोले शिवपाल यादव

पत्नी ने अपने ही पति दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

'UP में साजिद ने क्यों की 2 भाइयों की हत्या', पिता ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -