'एनकाउंटर के लिए पुलिस को बधाई, लेकिन...', बदायूं में हुए डबल मर्डर पर बोले शिवपाल यादव
'एनकाउंटर के लिए पुलिस को बधाई, लेकिन...', बदायूं में हुए डबल मर्डर पर बोले शिवपाल यादव
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव ने बदायूं में हुए 2 मासूम बच्चों के क़त्ल के मामले में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस घटना को दुखद बताते हुए पुलिस-प्रशासन से सख्त एक्शन लेने की मांग की है। साथ ही राज्य सरकार पर हमला भी बोला है। शिवपाल ने कहा कि इस सरकार में लॉ-एंड-ऑर्डर बिल्कुल फेल है। 

बता दें कि शिवपाल यादव बदायूं लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं। आज वो संभल दौरे पर हैं। यहां चर्चा के चलते जब उनसे बदायूं डबल मर्डर के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये बहुत दुखद और निंदनीय घटना हुई है। सरकार अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस की बात करती है मगर ऐसी घटनाओं से पता लगता है कि इस सरकार में कानून व्यवस्था फेल हो गई है। लॉ-एंड-ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त है। वहीं, हत्यारोपी साजिद के एनकाउंटर में मारे जाने के प्रश्न पर शिवपाल यादव ने कहा कि इस कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन को बधाई देते हैं, किन्तु इस घटना का भंडाफोड़ भी होना चाहिए। आखिर इस प्रकार की घटनाएं क्यों हो रही हैं। एक आरोपी अभी फरार है तथा एक का एनकाउंटर हुआ है। इसका खुलासा अवश्य होना चाहिए। 

गौरतलब है कि बदायूं के सिविल लाइन थाना इलाके में मंगलवार रात दो बच्चों का क़त्ल कर दिया गया। अपराधी साजिद-जावेद ने घर में घुसकर दो बच्चों को धारदार हथियार से काट डाला। डबल मर्डर के पश्चात् गांव के लोगों ने जमकर हंगामा किया। तोड़फोड़ एवं आगजनी हुई। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए SSP सहित पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया। वहीं, देर रात पुलिस ने एक अपराधी साजिद को एनकाउंटर में मारा गिराया। जबकि, दूसरा अपराधी जावेद फरार है। उसकी तलाश में टीमें लगी हुई हैं। 

चूहों के कारण खतरे में लोगों की जान, MP में 2 की गई जान

प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी महिला, पति ने फोन पर दिया 3 तलाक

ED के समन पर पेश क्यों नहीं हो रहे केजरीवाल? CM के वकील ने HC में दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -