पत्नी ने अपने ही पति दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
पत्नी ने अपने ही पति दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, दरअसल, एक महिला ने अपने देवर के साथ मिलकर अपने पति का क़त्ल कर दिया। क्योंकि महिला का देवर के साथ अफेयर चल रहा था तथा उसका पति राह का रोड़ा साबित हो रहा था। यह घटना जिले के बालापुर पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले तामसी गांव की है। अब दोनों अपराधी पुलिस की हिरासत में हैं।

अकोला की इस घटना ने भाभी एवं देवर के रिश्ते को तार-तार कर दिया। देवर के प्यार में भाभी इतनी पागल हो गई कि देवर के साथ मिलकर रस्सी से गला दबाकर पति का क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, इस कत्ल को दोनों ने दिल का दौरा बताया गया। इस पूरी वारदात का खुलासा शव के पोस्टमार्टम के पश्चात् हुआ। मृतक की पहचान प्रमोद के तौर पर की गई है। बताया जाता है कि घटना के पश्चात् पुलिस ने एक्सीडेंटल मौत का मुकदमा दर्ज किया तथा मृतक प्रमोद की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अकोला मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया। पुलिस ने इस मामले की छानबीन आरम्भ कर दी। क्योंकि पुलिस को शक था कि प्रमोद की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु नहीं हुई है, बल्कि कुछ और ही है।

आखिरकार पुलिस का शक सही निकला, जब पोस्टमार्टम की प्राइमरी रिपोर्ट आई। रिपोर्ट में प्रमोद की मौत गला दबाने से होना बताया गया। फिर पुलिस ने इस मामले में पूछताछ आरम्भ कर दी। तब पता चला कि प्रमोद की पत्नी और उसके चचेरे भाई के बीच प्रेम-प्रसंग था। बालापुर पुलिस स्टेशन के जांच अफसर पंकज काम्बले ने कहा कि दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो पूरा मामला साफ हो गया। दोनों ने मिलकर प्रमोद के रास्ते से हटाने के लिए समाप्त करने का फैसला लिया था। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

चूहों के कारण खतरे में लोगों की जान, MP में 2 की गई जान

प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी महिला, पति ने फोन पर दिया 3 तलाक

ED के समन पर पेश क्यों नहीं हो रहे केजरीवाल? CM के वकील ने HC में दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -