'ये रिश्ता..' में आएगा बड़ा लीप, शो से आउट होंगे कार्तिक-नायरा
'ये रिश्ता..' में आएगा बड़ा लीप, शो से आउट होंगे कार्तिक-नायरा
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों ट्विस्ट की भरमार चल रही है और यह शो काफी समय से दर्शकों का फेवरेट है. ऐसे में इस शो को टीआरपी में भी टॉप पर देखा जाता रहा है. वहीं शो में कार्तिक और नायरा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है और दोनों की जोड़ी करीब 10 साल से इस शो के जरिए लोगों के दिलों में छाई हुई है लेकिन अब स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार शो में बड़ी लीप आने वाली है और उसके बाद शो से कार्तिक और नायरा का किरदार एग्जिट ले लेगा.

जी हाँ, हाल ही में शो के प्रोड्यूसर राजन साहिनी ने इंस्टाग्राम पर खुद इस बात की जानकारी दी है और उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''एक बोल्ड डिसीजन लेने का समय आ चुका है. अब फरवरी, 2020 से फ्रेश टीम के साथ शो आगे बढ़ेगा. मैं अपनी पुरानी गलती को दोबारा नहीं दोहराना चाहता. कैमरे के पीछे की अपनी टीम को फरवरी में होने वाली इस नई शुरुआत के लिए बेस्ट ऑफ लक. मेरी पसंदीदा जोड़ी की नई पीढ़ी...'' आपको बता दें कि कार्ति‍क- नायरा, दोनों की जोड़ी को कियारा के नाम से जाना जाता है और शो में ये जोड़ी उतार-चढ़ाव का सामना करने से कभी पीछे नहीं रही है.

ऐसे में शो में पिछले काफी समय से कार्तिक और नायरा के बीच खटास दिखाई जा रही है जिससे परेशान होकर एक प्रशंसक ने इस बात की धमकी दे दी थी कि, 'शो में दोनों का मिलाप दिखाया जाए.' वहीं उस दौरान बचाव में प्रोड्यूसर ने कहा था कि, 'वो लोगों के गुस्से को समझते हैं. ऐसा वाजिब भी है क्योंकि लोग फिल्म के किरदार के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं.' आपको बता दें कि अब राजन शाही के ऐसा कहने के बाद क्या होने वाला है. फैंस का क्या रिएक्शन है यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

अब नेटफ्लिक्स नहीं चलेगा स्मार्ट टीवी के अलावा इन डिवाइस में भी

रियलिटी शो को लेकर कोरियोग्राफर टेंरेंस लुईस ने किया बड़ा खुलासा

पिंक ड्रेस में रेत पर मदमस्त अंदाज में नजर आईं निया शर्मा, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -