रियलिटी शो को लेकर कोरियोग्राफर टेंरेंस लुईस ने किया बड़ा खुलासा
रियलिटी शो को लेकर कोरियोग्राफर टेंरेंस लुईस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बीते कुछ वक्त से टीवी रियलिटी शो की लाइन लगी हुई है। आजकल हर दूसरे तीसरे चैनल पर रियल्टी शो देखने को मिल ही जाता है। कुछ पॉपुलर शो की बात की जाये तो इसमें 'कौन बनेगा करोड़पति', 'इंडियन आइडल', 'डांस इंडिया डांस' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' जैसे शो भी शामिल हैं । फिलहाल में कोरियोग्राफर टेंरेंस लुईस ने इन रियलिटी शोज का काला सच सबके सामने ला दिया हुआ। 

टेरेंस बहुत से डांस रियलिटी शो के जज बन चुके हैं । टेरेंस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कंटेस्टेंट वोट पाने के लिए काफी मोटी रकम देते हैं । टेरेंस ने रियलिटी शो की तुलना राजनीतिक चुनाव से की है। जिस तरह चुनाव में नेता खुद को जिताने के लिए पैसे देते हैं, ऐसा ही रियलिटी शोज के कंटेस्टेंट भी करते हैं । 
 
टेरेंस ने कहा, 'वहां बहुत बड़ा खेल चलता है । आपको जीतने के लिए बहुत पैसे देने पड़ते हैं । वोटिंग अलग-अलग तरीकों से होती है । तो कंटेस्टेंट वोट पाने की हर संभव कोशिश करते हैं । परन्तु रियलिटी शो में कुछ बहुत टैलेंटेड लोग भी आते हैं। राघव जुयाल इसका एक अच्छा उदाहरण है । वो जीता नहीं था लेकिन इंडस्ट्री में आज भी काम कर रहा है ।'
'कंटेस्टेंट ऐसे लोगों को हायर करते हैं जो उनके लिए वोट और कॉल करें । चैनल इन सब में दखलअंदाजी नहीं करता क्योंकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन जीत रहा है और कौन हार रहा है । वो केवल ये चाहते हैं कि लोग उनका शो देखें । जब मुझे ये सब पता चला तो मैंने ऐसे शो का हिस्सा बनना बंद कर दिया ।'

टेरेंस जी5 की अगली वेब सीरीज 'लव, स्लीप, रिपीट' का प्रमोशन कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ये सब बताया ।जानकारी के लिए बता दें कि टेरेंस ने फिल्म 'लगान', 'झंकार बीट्स', 'रामलीला' और कई म्यूजिक स्टेज शो को कोरियोग्राफ किया है । टेरेंट लुईस इटरनेशनल लेवल पर भी काफी मशहूर हैं ।

बिग बॉस 13 से बेघर नहीं हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हुआ नया खुलासा

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस के दिलों में बजी गिटार

सिद्धार्थ शुक्ला के बेघर होने की बात पर भड़के यूजर्स, मानते हैं बिग बॉस का किंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -