शॉकिंग! लॉकअप में खुला बड़ा राज, मुनव्वर फारूकी बोले- 'मैं शादीशुदा हूँ और बेटे लिए आया यहां हूँ...'
शॉकिंग! लॉकअप में खुला बड़ा राज, मुनव्वर फारूकी बोले- 'मैं शादीशुदा हूँ और बेटे लिए आया यहां हूँ...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो लॉकअप के सबसे मशहूर और चर्चित प्रतियोगियों में से एक मुनव्वर फारूकी जब से कंगना रनौत के कैदी बने हैं, उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. सायशा शिंदे एवं अंजलि अरोड़ा भी मुनव्वर पर अपना दिल हार चुकी हैं. मगर मुनव्वर फारूकी ने अब शो में अपना ऐसा सीक्रेट रिवील किया है, जिसने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी की निजी जिंदगी को लेकर बहुत बज बना हुआ है. जजमेंट डे पर कंगना रनौत ने मुनव्वर से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए. कंगना ने मुनव्वर से बोला कि यदि वो बताना चाहते हैं तो बता सकते हैं. पहले तो मुनव्वर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से बिल्कुल मना कर दिया, मगर कंगना के समझाने पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी तथा अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया.  

मुनव्वर ने कहा कि उनकी बहुत छोटी उम्र में ही शादी हो गई थी. मुनव्वर ने यह भी बोला कि वो और उनकी पत्नी पिछले 1.5 वर्ष से एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं. मुनव्वर ने हैरतंअगेज खुलासा करते हुए बताया कि उनकी शादी का मामला पहले से ही अदालत में चल रहा है, इसलिए वो इस बारे में पब्लिक में बात करने से बचते आए हैं. वही मुनव्वर की इस बात को सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. अंजलि जिन्होंने हाल ही में मुनव्वर से प्यार का इजहार किया था, वो मुनव्वर फारूकी की शादी के बारे में सुनकर हैरान दिखाई दी. कंगना रनौत के जाने के पश्चात् मुनव्वर ने अपनी जिंदगी का एक और बड़ा सीक्रेट बाकी कैदियों के सामने रिवील किया. मुनव्वर ने कहा कि वो ये शो अपने बेटे के लिए कर रहे हैं. मतलब मुनव्वर केवल शादीशुदा ही नहीं हैं बल्कि उनका बेटा भी है. सायशा शिंदे से बात करते हुए मुनव्वर ने अपने दिल की बात करते हुए कहा कि वो अपने बेटे के कारण अपनी शादी के बारे में पब्लिकली बात नहीं करना चाहते थे. मुनव्वर ने बोला कि उनकी जिंदगी में बहुत कुछ ऐसा है, जो उन्हें बीते 2 वर्षों से परेशान कर रहा है तथा वो नहीं चाहते कि उनकी दिक्कतें और बढ़ें. मुनव्वर ने कहा कि वो नहीं चाहते हैं कि उनके बेटे के लिए कोई भी चीज दिक्कत पैदा करे. अब देखना ये होगा कि अंजलि की मुनव्वर फारूकी के इस खुलासे के बाद क्या प्रतिक्रिया रहती है.

माँ बनने के बाद कैसी है भारती सिंह की हालात, खुद दी बड़ी जानकारी

VIDEO! फोटोशूट के दौरान अजीब हरकतें करने लगी राखी सावंत और उर्फी जावेद, कैमरे में हुआ कैद

'अंगूरी भाभी' बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने भारी भरकम पैसों की जगह रखी थी ये डिमांड!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -