'अंगूरी भाभी' बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने भारी भरकम पैसों की जगह रखी थी ये डिमांड!
'अंगूरी भाभी' बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने भारी भरकम पैसों की जगह रखी थी ये डिमांड!
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ वर्ष 2015 से निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस टेलीविज़न सीरियल में एक से बढ़कर एक रोल दिखाई देते हैं जिनमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश गौर, अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे, विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख तथा अनीता भाभी बनी विदिशा श्रीवास्तव मुख्य हैं। बहरहाल, आज हम इस सीरियल में अंगूरी भाभी की भूमिका अदा कर चुकीं मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

बता दे कि शिल्पा इस सीरियल की पहली अंगूरी भाभी थीं। शिल्पा ही थीं जिन्होंने अपनी बेहतरीन अभिनय की बदौलत अंगूरी की भूमिका को घर-घर में मशहूर कर दिया था। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि शिल्पा ने ‘भाबी जी घर पर हैं’ में काम करने से पहले निर्माताओं के सामने कौन सी डिमांड रखी थीं ? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा ने निर्माताओं से भारी भरकम रुपयों की नहीं बल्कि अपनी भूमिका के लिए एक ‘तकिया-कलाम’ की डिमांड की थी।

शिल्पा की इस मांग पर सीरियल के निर्माताओं ने ‘सही पकड़े हैं’ तकिया कलाम तैयार करवाया था। आपको बता दें कि यह तकिया कलाम इतना मशहूर हुआ कि शिल्पा के बाद अंगूरी भाभी के किरदार में दिखाई दी शुभांगी अत्रे भी यह तकिया कलाम बोलती दिखाई देती हैं। बहरहाल, आपको बता दें कि निर्माताओं से हुए झगड़े के पश्चात् शिल्पा ने यह टेलीविज़न सीरियल छोड़ दिया था। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस कारण ठुकराया दया बेन का किरदार, बताई ये वजह

आज से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

नहीं चल पा रहा IPL का जादू, फैंस ने BCCI को दिया बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -