रिलीज हुआ शाहीर शेख की शाॅर्ट फिल्म का ट्रेलर, जबरदस्त है कहानी
रिलीज हुआ शाहीर शेख की शाॅर्ट फिल्म का ट्रेलर, जबरदस्त है कहानी
Share:

टीवी जगत के जाने-माने मशहूर एक्टर शाहीर शेख अब जल्द ही शॉर्ट फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। पवित्र रिश्ता सीजन 2 के पश्चात् अब शाहीर शेख को OTT पर एक शॉर्ट मूवी में देखा जाएगा। अभिनेता के इस शॉर्ट फिल्म का नाम बहुत इंट्रेस्टिंग है। वह श्वेता बासु प्रसाद के साथ यात्री कृपया ध्यान दें नाम की शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगे। शाहीर शेख एवं श्वेता बसु प्रसाद के इस शॉर्ट फिल्म के राइटर अभिनव सिंह हैं। अभिनव सिंह ने ही इस शॉर्ट मूवी का डायरेशन किया है। यात्री कृपया ध्यान दें की स्टोरी 30 वर्षीय सुमित के इर्द-गिर्द घूमेगी।

यात्री कृपया ध्यान दें एक सस्पेंस थ्रिलर शॉर्ट मूवी है जिसकी स्टोरी 30 वर्षीय सुमित पर आधारित है। इस मूवी में देखा जाएगा कि सुमित सुनसान पहाड़ी सड़क पर सफर करते हुए अपने घर लौट रहा है। इसी बीच उसकी भेंट एक नंदिता नाम की युवती से होती है जिसकी कार बिगड़ गई है। जब सुमित उस युवती को देखता है तब उसे अपनी नई कार में लिफ्ट दे देता है। आहिस्ता-आहिस्ता स्टोरी आगे बढ़ती है तथा फिर हैरान कर देने वाली घटनाएं होती हैं। इस फिल्म की कहानी बहुत इंट्रेस्टिंग है जिसे ऑडियंस को मिस नहीं करना चाहिए। 

वही शाहीर शेख की इस शॉर्ट मूवी का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे देखकर प्रशंसक शॉर्ट फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। प्रशंसकों ने कमेंट करते हुए यह बताया कि वह शाहीर शेख एवं श्वेता बासु प्रसाद की इस शॉर्ट मूवी को देखने के लिए बेसब्र हैं। यह शॉर्ट मूवी ऐमेजाॅन मिनी टीवी पर 24 फरवरी से स्ट्रीम होगी। ‌यहां ऑडियंस इस मूवी को बिना एक रुपया दिए देख सकते हैं। यहां ऑडियंस इस मूवी का लुत्फ मुफ्त में उठा सकते हैं।

'कुमकुम भाग्य' की इस मशहूर एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानिए क्या है वजह?

'कसौटी जिंदगी की' शो के इस मशहूर एक्टर ने किया शादी का ऐलान, बहुत ही खूबसूरत है होने वाली पत्नी

अनुपमा से डरेगा वनराज, शो में आएगा जबरदस्त मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -