'कुमकुम भाग्य' की इस मशहूर एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानिए क्या है वजह?
'कुमकुम भाग्य' की इस मशहूर एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, जानिए क्या है वजह?
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल कुमकुम भाग्य की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी गर्भवती हैं. पूजा जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. डिलीवरी से पहले पूजा बनर्जी ने टेलीविज़न के लोकप्रिय सीरियल कुमकुम भाग्य को अलविदा कह दिया है. पूजा की भूमिका को शो में बहुत पसंद किया गया है. उनके शो छोड़ने की खबर से अभिनेत्री के प्रशंसक दुखी हैं, मगर उनके बेबी के जन्म को लेकर प्रशंसक अभी से खुशियां भी मना रहे हैं.  

बता दे कि पूजा बनर्जी अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम महीने में हैं. ऐसे में उन्होंने शो को अलविदा कहना ही बेहतर समझा. पूजा अब अपने बेबी के इस दुनिया में आने की प्रतीक्षा कर रही हैं. अपने लिटिल मंचकिन की पहली झलक देखने के लिए पूजा बनर्जी बेकरार हैं. पूजा बनर्जी ने 21 फरवरी को अपने भाग की शूटिंग पूरी की. उन्हें शूट के अंतिम दिन शो की टीम से स्पेशल सरप्राइज भी मिला. कुमकुम भाग्य की टीम ने पूजा के लिए ग्रैंड सरप्राइज पार्टी प्लान की थी. पूजा ने प्रशंसकों संग फेयरवेल पार्टी का वीडियो साझा किया है तथा साथ में एक लंबा नोट लिखकर पूरी टीम को उन्हें इतना प्यार देने तथा सपोर्ट करने के लिए अबहर जताया है.

वही पूजा ने अपने नोट में बताया कि प्रेग्नेंसी के चलते उनकी पूरी टीम ने उनका बहुत अच्छे से ध्यान रखा है तथा उन्हें बहुत प्यार दिया. पूजा मार्च 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. बच्चे के जन्म को लेकर पूजा तथा उनके पति बहुत उत्साहित हैं. अभिनेत्री ने बचपन के दोस्त एवं स्विमर संदीप सेजवाल से 28 फरवरी 2017 में शादी रचाई थी. संदीप सेजवाल नेशनल लेवल स्विमर हैं, जिन्होंने ओलंपिक में कांस्य पदक जीता हुआ है.  

अनुपमा से डरेगा वनराज, शो में आएगा जबरदस्त मोड़

टीवी का ये मशहूर एक्टर बनेगा नए जमाने का 'शक्तिमान'! मुकेश खन्ना के संग चल रही शूटिंग

उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप, पोस्ट शेयर कर किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -