दीपिका कक्क्ड़ को बेहद प्यार करते है पति शोएब

टीवी के जाने माने स्टार शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ग्लैमर वर्ल्ड के एक बेहद प्यारे कपल है। वहीं अक्सर इनकी फोटोज फैंस का दिल जीत ले जाती है। अभी हाल ही में एक बार फिर एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपनी बीबी दीपिका कक्कड़ के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो इस वक्त जमकर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं इस फोटो में दोनों ही स्टार्स के बीच बेपनाह प्यार दिखाई दे रहा है। वहीं इतना ही नहीं एक्टर ने ये भी बता दिया है कि वो अपनी पत्नी का भला इतना ख्याल क्यों रखते हैं। वहीं एक्टर ने हाल ही में ये फोटो शेयर करते हुए बताया है कि मुस्लिम धर्म के ग्रंथ पवित्र कुरान में ये बात लिखी हुई है कि महिला घर की रानी होती है। वहीं उन्हें खुश रखना एक नेक इंसान का सबसे बड़ा धर्म है। 

इसीलिए वो अपनी पत्नी को हमेशा खुश रखने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ की हर बात का बेहद ख्याल रखते हैं और हमेशा उन्हें खुश करने की कोशिश करते हैं। वहीं शोएब इब्राहिम अपनी धर्मपत्नी दीपिका कक्कड़ की हर बात को बेहद ध्यान से सुनते हैं और उन्हें पूरा करने की कोशिश करते है। वहीं इस फोटो को देखकर ये कहना गलत नहीं है कि एक्टर ने अपनी बेटरहाफ को सिर आंखों पर बिठाकर रखा है। वहीं इतना ही नहीं, एक्टर वक्त मिलते ही अपनी पत्नी का घर के कामों में हाथ भी बंटाते हैं।

यही नहीं, बीते दिनों जब दीपिका कक्कड़ बेहद बीमार हो गई थी। वहीं उस वक्त भी शोएब इब्राहिम ने दिन-रात एक करके उन्हें संभाला था। वहीं इन दोनों के बीच बेहद प्यारी केमिस्ट्री है। इसके अलावा दीपिका ने जहां शोएब के लिए अपना धर्म तक बदल लिया तो वहीं, एक्टर ने उनकी हर खुशी का ख्याल रखा है। वहीं एक्टर दीपिका को इतना प्यार करते हैं कि वो अपनी पत्नी को और किसी की भी कमी महसूस नहीं होने देते हैं। इतना ही नहीं एक्टर हर हाल में अपनी पत्नी का साथ देना नहीं छोड़ते। उनकी ये फोटोज इस बात का सबूत हैं।

शहनाज़ से लड़ाई के चक्कर में हिमांशी ने इस शख्स पर निकला अपना गुस्सा

महाभारत : दुर्योधन ने भीम को दिया जहर

श्रीराम-सीता के विवाह के बाद मंथरा ने कैकई को भड़काया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -