बिग बॉस 12: अब घर में आएगा एक नया ट्विस्ट,सब हो जाएंगे सिंगल
बिग बॉस 12: अब घर में आएगा एक नया ट्विस्ट,सब हो जाएंगे सिंगल
Share:

आप सभी को पता ही है कि इन दिनों टीवी शो बिग बॉस लगातार सुर्ख़ियों में हैं खबरों के अनुसार शो में अब और ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं. जी हाँ, वैसे तो शो को इतनी ख़ास टीआरपी नहीं मिल रही है लेकिन दिर भी शो सुर्ख़ियों में बना हुआ है. फैंस का कहना है कि सबसे बड़ा यह रिएलिटी शो का ये सीजन फिसड्डी साबित हो गया है और इसी कारण इसे दिलचस्प बनाने के लिए कुछ नया किया जाए. ऐसे में खबरें आ रहीं हैं कि अब शो में सब नया नया ही होने वाला है.

बिग बॉस-12 में 5 सेलिब्रिटी और 13 नॉन सेलिब्रिटी में 6 जोड़ियां थीं और एलिमिनेशन के बाद दो जोड़ियां टूट गई और अब घर में 4 जोड़ियां बची हैं ऐसे में बीते कल नेहा पेंडसे घर से बेघर हो गईं हैं और इसी के साथ ही बिग बॉस ने एक बड़ा फैसला ले लिया है. जी हाँ, बिग बॉस मेकर्स ने शो के मिड में श्रीसंथ को एविक्शन के जरिए घर से बेघर करते हुए सीक्रेट रूम का रास्ता दिखा दिया था और वहां अनूप जलोटा पहले से उपस्थित थे. अब खबरों के अनुसार शो में जल्द ही अनूप और श्री की वापसी होने वाली है.

वहीं नेहा को इस वजह से निकाला गया क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा फीस दी जा रही थी और वह घर में कुछ खास नहीं कर पा रही थीं. ऐसे में अब शो में सभी जोड़ियों को तोड़ दिया जाएगा और सभी कंटेस्टेंट्स अलग-अलग अपने लिए खेलेंगे.अब यह देखना वाकई में खूब ज्यादा दिलचस्प होगा कि आगे होने क्या वाला है..?

इन्हे बिग बॉस 12 की विनर बना देखना चाहती हैं बिग बॉस 11 की विजेता

गोल्डन ड्रेस में गोल्ड की तरह चमकती नजर आईं सपना चौधरी

बिग बॉस 12: दीपिका का असली चेहरा सबके सामने लाना चाहते हैं श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -