बिहार चुनाव: 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना, लेकिन बदल जाएगा चुनाव चिन्ह

मुंबई: बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार शिवसेना 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी के राज्यसभा सदस्य अनिल देसाई ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शिवसेना बिना किसी गठबंधन के चुनावी मैदान में उतरेगी।  देसाई ने कहा कि शिवसेना का बिहार चुनाव में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं है और वे करीब 50 सीटों पर प्रत्याशी उतरेंगे। 

देसाई ने कहा कि हमने प्रत्याशियों को उन क्षेत्रों में चुनावी मैदान में उतारा है, जहां हमारे कैडर सार्वजनिक कार्य में शामिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में शिवसेना का चुनाव चिन्ह 'तुरा बजाते हुए आदमी' होगा। उन्होंने बताया कि निर्वाचन आयोग ने पहले शिवसेना को अपनी पार्टी के प्रतीक 'धनुष और तीर' का इस्तेमाल करने से रोक दिया था क्योंकि वह बिहार विधानसभा चुनाव में JDU के चुनाव चिन्ह 'तीर' से मेल खाता था। 

बिहार में चुनाव प्रचार के लिए महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम के बारे में सवाल किए जाने पर, देसाई ने कहा कि इस बारे में पार्टी और सीएम द्वारा जानकारी दी जाएगी। शिवसेना ने गुरुवार को 22 नेताओं की फेहरिस्त जारी की जो बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे। उद्धव ठाकरे के अतिरिक्त उनके बेटे और महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 

PoK में फिर सड़कों पर उतरे लोग, इस मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

डेंगू के खिलाफ दिल्ली सरकार का महाअभियान, सीएम केजरीवाल ने जनता से की ये अपील

बीते महीने व्हाइट हाउस द्वारा आयोजित कार्यक्रम था एक "सुपरस्प्रेडर": डॉ. एंथोनी फौसी "

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -