डेंगू के खिलाफ दिल्ली सरकार का महाअभियान, सीएम केजरीवाल ने जनता से की ये अपील
डेंगू के खिलाफ दिल्ली सरकार का महाअभियान, सीएम केजरीवाल ने जनता से की ये अपील
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार की ओर से डेंगू के खिलाफ चलाया जा रहा ‘10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट’ महाअभियान, राजधानी के बच्चों की भारी भागीदारी के बाद अब यह अपने छठे हफ्ते में प्रवेश कर रहा है. इस हफ्ते अभियान में दिल्ली में रहने वाले तमाम परिवारों को डेंगू को मात देने के लिए एक साथ आने के लिए प्रोत्साहित जाएगा, ताकि वे प्रत्येक रविवार को वक़्त निकाल कर 10 मिनट तक अपने घरों का निरीक्षण करें और जमा पानी को बदल दें. 

सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली में तमाम परिवारों को ‘10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट’ अभियान में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगे. सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि सभी दिल्लीवासियों की सामूहिक कोशिशों से हम डेंगू मच्छरों के प्रजनन को रोकने में कामयाब  होंगे और अपने परिवार और पूरी दिल्ली के निवासियों को डेंगू के दंश से बचाएंगे.

बता दें कि इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘ डेंगू के ख़िलाफ़ हमारा दिल्ली परिवार पूरी मुस्तैदी से जंग लड़ रहा है। इस कड़ी में कल छठा रविवार है और हमें इस बार भी सुबह 10 बजे सिर्फ़ 10 मिनट के लिए अपने घर की चेकिंग करते हुए इकट्ठे हुए साफ़ पानी को बदलना है और डेंगू को हराना है।'

बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस मंत्री सुरेश राठखेड़ा , कही चौकाने वाली बात

बिहार चुनाव: दागी नेताओं को क्यों दिया टिकट ? विवाद के बाद 'राजद' ने दिया जवाब

कोरोनोवायरस से उबरने के बाद पहली बार अमेरिकी राष्ट्रपति आए नागरिकों के सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -