नोटबंदी पर बोली शिवसेना, पीएम मोदी को सजा देने का इंतज़ार कर रहा देश

Nov 09 2018 04:13 PM
नोटबंदी पर बोली शिवसेना, पीएम मोदी को सजा देने का इंतज़ार कर रहा देश

नई दिल्ली: नोटबंदी के दो साल पूरे होने के मौके पर शिवसेना ने पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है. शिवसेना ने कहा है कि जनता प्रधानमंत्री को दो साल पहले नोटबंदी की घोषणा करने के बाद से ही उन्हें सजा देने का इंतजार कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ नवंबर 2016 को 1,000 और 500 रुपये के नोट को तत्काल प्रभाव से चलन से बाहर कर दिया था. बीजेपी की सहयोगी शिवसेना ने दावा किया कि नोटबंदी बिल्कुल असफल रही क्योंकि इससे कोई भी लाभ नहीं हुआ.

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

वहीं शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा, 'वित्त मंत्री कहते हैं कि ज्यादा लोगों को कर के दायरे में लाया गया, लेकिन इस वजह से लाखों लोगों की नौकरियां चली गई, लेकिन वित्त मंत्री इस बारे में कोई तर्क नहीं दे सके हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने वादा किया था कि आतंकवाद का खात्मा होगा और नकली नोट की समस्या खत्म हो जाएगी, लेकिन ऐसा अभी तक नहीं हो पाया. प्रवक्ता ने कहा, 'दो साल के बाद स्थिति इतनी खराब हो गई है कि लोग प्रधानमंत्री को सजा देने का इंतजार कर रहे हैं. 

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के बाद कहा था कि भाइयों बहनों, मैंने सिर्फ देश से 50 दिन मांगे हैं, 50 दिन, 30 दिसंबर (2016) तक मुझे मौका दीजिए मेरे भाइयों बहनों, अगर 30 दिसंबर के बाद कोई कमी रह जाए, कोई मेरी गलती निकल जाए, मेरा कोई इरादा गलत नकल जाए, तो मेरे देशवासी मुझे जिस चौराहे पर मुझे खड़ा करेंगे, मैं खड़ा होकर, देश जो सजा देगा वो भुगतने को तैयार हूं. 

खबरें और भी:-

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

गंगोत्री धाम के हुए कपाट बंद, अब मुखवा में होगी पूजा

देश के राजस्व को हो रहा नुकसान, रेलवे के जरिए जीएसटी में लग रही सेंध

?