शिवसेना ने की पीएम की तारीफ, सामना में लिखा- मोदी है तो मुमकिन है
शिवसेना ने की पीएम की तारीफ, सामना में लिखा- मोदी है तो मुमकिन है
Share:

मुम्बई : आज यानी शुक्रवार को शिवसेना के मुखपत्र सामना में पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए लिखा गया है कि उन्होंने कमाल कर दिया है. पहले पाकिस्तान को घुटने टेकने पर विवश कर दिया और अब पाकिस्तान की सहायता करने वाले चीन की दीवार तोड़ दी है. पीएम मोदी ने जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करवाकर यह साबित कर दिया कि 'मोदी है तो मुमकिन है'. 

उल्लेखनीय है कि कभी पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोलने वाली समाना ने आज उनकी जमकर प्रशंसा की है. सामना में यह भी लिखा गया है कि, 'दाऊद, हाफिज और मसूद देश के अपराधी हैं. उनकी घेराबंदी की गई है. जल्द ही उन्हें घसीट कर भारत लाया जाएगा.' पीएम मोदी ने एक दफा फिर कमाल कर दिया है. उन्होंने पहले पाकिस्तान को घुटने टेकने पर विवश किया और अब पाकियों की सहायता करने वाले चीन की दीवार भी तोड़ डाली. मोदी है तो मुमकिन है. 

सामना में लिखा है कि पीएम मोदी के लिए कुछ भी असंभव नहीं है. यह बात मसूद अजहर को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित करवाकर पीएम मोदी ने साबित कर दी है. मसूद अजहर हिंदुस्तान का नंबर एक का शत्रु है. वह पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना है. कश्मीर की आतंकवादी गतिविधियों में तो वो संलिप्त है ही. इसके साथ ही मुंबई के ‘26/11’ आतंकवादी हमले का मास्टरमाइंड भी वही है.

खबरें और भी:-

आदिवासी महिलाओं ने की राहुल गाँधी की बोलती बंद, कांग्रेस की रैली में लगे 'मोदी जिंदाबाद' के नारे

कांग्रेस के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे झूठे, सेना को हमले की अनुमति नहीं देते थे पीएम सिंह - भाजपा

लोकसभा चुनाव: जब सपा नेता के मंच पर चढ़ गईं प्रियंका गाँधी, इस प्रत्याशी के लिए माँगा वोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -