आदिवासी महिलाओं ने की राहुल गाँधी की बोलती बंद, कांग्रेस की रैली में लगे 'मोदी जिंदाबाद' के नारे
आदिवासी महिलाओं ने की राहुल गाँधी की बोलती बंद, कांग्रेस की रैली में लगे 'मोदी जिंदाबाद' के नारे
Share:

रांची: 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार अपने चरम पर है, दिग्गज नेता ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर वोटरों को अपने पक्ष में करने में लगे हुए हैं. इन रैलियों में कभी कुछ ऐसा वाकया भी सामने आ जाता है जिससे नेता असहज हो जाते हैं. ऐसा ही दृश्य झारखंड के सिमडेगा में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक चुनावी जनसभा में नज़र आया. यहां चुनावी सभा में जब राहुल गाँधी मंच से 'चौकीदार चोर है' के नारे लग रहे थे, उसी वक़्त पहली पंक्ति में बैठी कुछ स्थानीय आदिवासी महिलाएं अचानक 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने लगीं.

दरअसल, राहुल गांधी ने झारखंड के खूंटी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कालीचरण मुंडा के समर्थन में आयोजित की गई एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखे हमले कर रहे थे. राहुल गांधी का भाषण ख़त्म होते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंच से 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाने आरंभ कर दिए तो वहीं मंच के सामने प्रेस वालों के ठीक पीछे बैठीं आधा दर्जन आदिवासी महिलाएं 'मोदी जिंदाबाद' की नारेबाजी करने लगीं. महिलाओं के 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाता देख आयोजक कुछ देर के लिए तो सकते में आ गए और उन्हें समझ नहीं आया कि अब क्या करें.

इस घटना के बाद पीएम मोदी के पक्ष में 'मोदी जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली महिलाओं से प्रेस वालों ने इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि वे पीएम मोदी के साथ हैं क्योंकि उन्होंने हमें शौचालय, गैस कनेक्शन, मकान और बिजली प्रदान की  है. आपको बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब राहुल गांधी की चुनावी रैली में पीएम मोदी के पक्ष में नारे लगे हैं. पहले भी कई अवसरों पर राहुल गांधी के समक्ष मोदी जिंदाबाद का नारा लग चुका है. मार्च में बेंगलुरू में राहुल गांधी की एक सभा के बाहर 'मोदी मोदी' के नारे लगे थे और उन्हें जबरन हटा दिया गया था.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: जब सपा नेता के मंच पर चढ़ गईं प्रियंका गाँधी, इस प्रत्याशी के लिए माँगा वोट

लोकसभा चुनाव के बीच नक्सलियों का हंगामा, बम से उड़ाया भाजपा कार्यालय

अक्षय की दो फ़िल्में नमो टीवी पर दिखाना चाहती है भाजपा, EC से मांगी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -