शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का बड़ा ऐलान, कहा- मैं नहीं लडूंगा चुनाव, लेकिन आदित्य....
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का बड़ा ऐलान, कहा- मैं नहीं लडूंगा चुनाव, लेकिन आदित्य....
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे. उद्धव ने कहा है कि लोगों की सेवा करना हमारी परंपरा रही है. आज तक हमने सोचा था कि हम चुनाव नहीं लड़ेंगे, किन्तु आदित्य का चुनावी मैदान में उतरना एक नई सोच है. आदित्य को जितने लोग आशीर्वाद दे रहे हैं उसके लिए मैं उन सबका बहुत बहुत आभारी हूं.

उद्धव ने आगे कहा कि हमारे परिवार की परंपरा आज भी कायम है. देश और प्रदेश को नई सोच आगे लेकर जाएगी. मैं सारी जनता का आभारी हूं. मैं वचन देता हूं कि आदित्य का काम ही यहां की कर्मभूमि होगी. जब-जब बोलोगे तब-तब आपके लिए आदित्य हाजिर रहेगा. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे मुंबई की वर्ली विधानसभा सीट से गुरुवार को नामांकन दाखिल कर दिया है. 

यह पहली बार है जब ठाकरे परिवार को कोई सदस्य चुनावी संग्राम में उतरा है. आदित्य ठाकरे शिवसेना और भाजपा के महागठबंधन के उम्मीदवार हैं. आदित्य ठाकरे के नामांकन दाखिल करने से पहले आदित्य अपने छोटे भाई और मां के साथ रोड शो के लिए वर्ली पहुंचे. हालांकि नामांकन दाखिल करते वक़्त उनके पिता उद्धव ठाकरे भी उनके साथ में थे.

SC/ST एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश, संशोधनों को लेकर कही ये बात

कमल हासन ने फिर उगला हिंदी के खिलाफ जहर

कुलभूषण मामले पर पाक को मात देने वाले साल्वे बोले, 'गलती थी 370, एक झटके में ही हटाना सही फैसला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -