इमरान खान को शिवराज सिंह का करारा जवाब, पाक पीएम ने नागरिकता कानून पर कही थी ये बात
इमरान खान को शिवराज सिंह का करारा जवाब, पाक पीएम ने नागरिकता कानून पर कही थी ये बात
Share:

भोपाल: पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान के नागरिकता संशोधन अधिनियम पर सवाल उठाने के बाद मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने उन्‍हें उन्‍हीं की भाषा में करारा 'जवाब' दिया है. इमरान खान ने चर्चित लेखक खुशवंत सिंह की लाइनों की मिसाल देकर उर्दू में कहा कि INDIA कट्टरवादी विचारधारा की ओर बढ़ रहा है. इमरान के इस ट्वीट के जवाब में शिवराज ने उर्दू में ट्वीट कर उन्‍हें ट्रोल किया.

मामा' के नाम से देश भर में मशहूर शिवराज सिंह चौहान ने इमरान को लिखा कि, क्‍या उर्दू में भी कोई इमोजी है?' शिवराज के मौज लेने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे पूछा कि मामा आपने उर्दू सीख ली है क्‍या? इस पर शिवराज ने लिखा, 'अरे भांजे साहब. आखिर गूगल ट्रान्सलेट किस दिन काम आएगा?' उल्लेखनीय है कि इमरान खान ने कहा था कि इंडिया के मुसलमानों को नागरिकता से वंचित करने के लिए यह अधिनियम बनाया गया है.

इमरान ने कहा था कि, भारत में मुसलमानों के अधिकार छीने जा रहे हैं. इस कानून के खिलाफ भारत में दंगे हो रहे हैं और लोग सड़कों पर हैं. दुनिया जान ले कि भारत में शरणार्थियों को लेकर एक बहुत बड़ा संकट जन्म ले रहा है. कश्मीर में अस्सी लाख लोग पहरे में हैं. वहां बहुसंख्यक मुस्लिमों को अल्पसंख्यक बनाने का प्रयास किया जा रहा है. यदि इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो दो एटमी ताकतों में टकराव हो सकता है.

CAB मथुरा: पुलिस की हिरासत में कई प्रदर्शनकारी सपा नेता

महाराष्ट्र: शरद पवार बोले- हमारा गठबंधन मजबूत, पूरे पांच साल चलेगी सरकार

CAA के खिलाफ अब सोशल मीडिया पर मचा बवाल, प्रियंका ने ट्वीट कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -