महाराष्ट्र: शरद पवार बोले- हमारा गठबंधन मजबूत, पूरे पांच साल चलेगी सरकार
महाराष्ट्र: शरद पवार बोले- हमारा गठबंधन मजबूत, पूरे पांच साल चलेगी सरकार
Share:

मुंबई: NCP चीफ शरद पवार ने बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का केन्द्र सरकार पर जलियांवाला बाग फिर से संबंधी कटाक्ष इस बात का संकेत है कि शिवसेना, उनकी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन सही मार्ग पर हैं। ठाकरे ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन के दौरान जामिया मिल्लिया इस्लामिया में सूडेन्ट्स पर पुलिस की कार्रवाई की तुलना जलियांवाला बाग हत्याकांड से की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पवार ने यहां प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, यदि उन्होंने ऐसा कहा है, तो ऐसा लगता है कि हम सही रास्ते पर हैं और हमारी सरकार काफी समय तक चलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि सूबे के ज्यादातर स्थानीय निकाय चुनावों में, तीन दलों के स्थानीय कार्यकर्ताओं के सीट-बंटवारे पर सहमति नज़र आती है। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन बेहद मजबूत है और यह सरकार पूरे पांच वर्ष चलेगी। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि जामिया मिलिया इस्‍लामिया में जो हुआ वह जलियांवाला बाग जैसा है। छात्र एक युवा बम हैं। इसलिए हम केंद्र सरकार से आग्रह करते हैं कि वह न करें, जो वह छात्रों के साथ कर रही हैं।

उद्धव ठाकरे ने इस पर कहा कि, यह समाज में अशांति का माहौल बनाने का सोची-समझी कोशिश है। जिस प्रकार से पुलिस ने परिसर में जबरदस्ती घुसकर छात्रों पर गोलीबारी की, वह जलियांवाला बाग हत्याकांड के जैसा प्रतीत होता है।

मायावती का बड़ा बयान, कहा- नागरिकता कानून को वापस लेकर अर्थव्यवस्था ध्यान दें...

काबुल पहुंचे अमेरिका के विशेष दूत, अफगान नेताओं से शांति वार्ता पर चर्चा

देश द्रोह के बाद सतर्क हुए पाकिस्तान के पीएम, मुशर्रफ की मौत की सजा को चुनौती देगी पाक सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -