CAB मथुरा: पुलिस की  हिरासत में कई प्रदर्शनकारी सपा नेता
CAB मथुरा: पुलिस की हिरासत में कई प्रदर्शनकारी सपा नेता
Share:

आगरा: मथुरा में गुरुवार यानी 19 दिसंबर 2019 को समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए. जंहा नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे सपा नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वहीं गुरूवार को मथुरा में एसएसपी आवास के निकट सपा नेता और कार्यकर्ता पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत धरने पर बैठे थे. प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सपा नेताओं द्वारा नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया जा रहा है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि समाजवादी पार्टी नेताओं के प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंच गया. यहां सपा नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ नारे लगाए. वहीं सपा जिलाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका. 
 
वहीं धरना-प्रदर्शन कर रहे सपा नेताओं को पुलिस ने लौटने के लिए कहा लेकिन, वे नहीं माने. इसके बाद मथुरा पुलिस ने करीब सौ नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया. जंहा धरना प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने जिलाध्यक्ष लोकमणिकांत जादौन, उपाध्यक्ष रनवीर सिंह धनगर, प्रान्तीय नेता प्रदीप चौधरी, पवन चौधरी, भारत चौधरी सहित कई दर्जन सपाइयों को हिरासत में लिया है.

महाराष्ट्र: शरद पवार बोले- हमारा गठबंधन मजबूत, पूरे पांच साल चलेगी सरकार

मायावती का बड़ा बयान, कहा- नागरिकता कानून को वापस लेकर अर्थव्यवस्था ध्यान दें...

काबुल पहुंचे अमेरिका के विशेष दूत, अफगान नेताओं से शांति वार्ता पर चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -