CAA के खिलाफ अब सोशल मीडिया पर मचा बवाल, प्रियंका ने ट्वीट कर कही यह बात
CAA के खिलाफ अब सोशल मीडिया पर मचा बवाल, प्रियंका ने ट्वीट कर कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: यह बात तो हम एसबी जानते है कि पिछले कुछ दिनों से नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पूरे देश में जमकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. दिल्ली, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र और तमिलनाडु समेत देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. दिल्ली में कई जगहों पर प्रदर्शन काफी हिंसक हो गया है. विरोध प्रदर्शन को लेकर नेताओं द्वारा आरोप प्रतिारोप का दौर जारी है. 

प्रियंका बोले जितनी आवाज उठाएंगे उतनी होंगे तेज: जानकारी मिली है कि  प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेट्रो स्टेशन बंद हैं. इंटरनेट बंद है. हर जगह #Section144 है. किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं है. जिन्होंने आज टैक्सपेयर्स का पैसा खर्च करके करोड़ों का विज्ञापन लोगों को समझाने के लिए निकाला है, वही लोग आज जनता की आवाज से इतना बौखलाएं हुए हैं कि सबकी आवाजें बंद कर रहे हैं. एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जितनी आवाजें दबाएंगे उतनी तेज आवाज उठेगी.

कांग्रेस ने ट्वीट कर लगाया ये आरोप: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर इंटरनेट सेवाएं बंद करने पर कांग्रेस ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि इंटरनेट किस चिड़िया का नाम है भाई! कश्मीर से लेकर असम और सुदूर दक्षिण से लेकर दिल्ली तक हर जगह नेटबंदी है. अच्छा एक बात और बताओ- कौनसा टॉनिक लेते हो...झूठ बोलने के लिए. इस ट्वीट के साथ कांग्रेस ने #IndiaAgainstCAA का इस्तेमाल भी किया. बता दें कि भाजपा के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए कांग्रेस की तरफ से ये ट्वीट किया गया है.

काबुल पहुंचे अमेरिका के विशेष दूत, अफगान नेताओं से शांति वार्ता पर चर्चा

CAA : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सीएम को लिया आड़े हाथ, कहा- ममता बनर्जी का ही हाथ...

Nirbhaya case: दोषी पवन पहुंचा हाई कोर्ट, इन बातों को लेकर दायर की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -