नौजवानों की शान, देश की पहचान और हमारे सम्मान हैं पीएम मोदी - शिवराज सिंह

नौजवानों की शान, देश की पहचान और हमारे सम्मान हैं पीएम मोदी - शिवराज सिंह

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने दसों दिशाओं में अपने नाम का झंडा गाड़ा है. भारत बहुत जल्दी अपने यान में अंतरिक्ष यात्री भेजने वाला. नरेंद्र मोदी नौजवानों की शान हैं, देश की पहचान और हमारे देश का सम्मान हैं. मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी पर सूबे के पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि कागज के टुकड़े पर कर्ज माफ किया जा रहा है. 

सीबीआई vs ममता : बंगाल घमासान की गूंज सदन तक पहुंची, 2 बजे तक स्थगित हुई राजयसभा

शिवराज सिंह ने कहा कि कर्ज माफ़ी के लिए अलग-अलग रंगों में फार्म भरे जा रहे हैं. किसान समझ ही नहीं पा रहा है, किस रंग का फार्म भरें. लेकिन सत्य बात तो यह है कि, सरकार ही रंग बदल रही है, वे सोच रहे हैं किसी तरह टाइम टल जाए. उन्होंने कहा है कि सीएम कमलनाथ बिहार में जाकर कह रहे हैं हमने कर्जा माफ किया है, लेकिन मध्य प्रदेश में एक भी किसानों का कर्जा माफ नहीं किया गया है. कांग्रेस ने कहा था कि 10 दिन में कर्ज माफ नहीं हुआ तो सीएम को हटा दूंगा. अब वे कह रहे हैं कि फ्रंट फूड पर खेलेंगे. शिवराज सिंह ने कहते हैं कि देश क्रिकेट नहीं है जो फ्रंट पर खेलकर उसके चौके छक्के उड़ाए जाएं. 

यूपी में चरम पर पोस्टर वार, प्रियंका बनी महिषासुर, भाजपा विधायक दुर्गा का अवतार

शिवराज ने कहा है कि, यह गठबंधन नहीं ठग बंधन है. मैं भी संकल्प पत्र वाली समिति में शामिल हूं. देश का संकल्प पत्र कुछ नेता बैठकर तैयार नहीं करेंगे. सवा सौ करोड़ भारतवाशी मिलकर इसे तैयार करेंगे. सबको साथ लेकर सबका विकास करते हुए हमे आगे की यात्रा करना है, यही पीएम मोदी का मूलमंत्र है. इसलिए 'भारत के मन की बात मोदी के साथ' अभियान शुरू किया गया है, मध्य प्रदेश के सभी 29 लोकसभा क्षेत्रो में यह रथ जाएगा, जिसमे आकांक्षा पेटी रखी हुई होगी, उसमें  आम जनता अपना सुझाव दे सकती है. शिवराज सिंह ने कहा है कि मिस्ड कॉल के माध्यम से भी सुझाव दे सकते हैं. 6357171717 नम्बर पर मिस्ड कॉल करें, जिसके बाद आपको फोन आएगा आप उस पर भी अपना सुझाव दे सकते हैं.

खबरें और भी:-

जो घरेलू जिम्मेदारियों को नहीं संभाल सकता वह देश भी नहीं संभाल सकता : गडकरी

भाजपा के 'शत्रु' बोले कांग्रेस की जुबान, कहा किसान योजना अन्नदाताओं का अपमान

बंगाल घमासान: रक्षा मंत्री बोलीं- CBI जाँच करे तो 'राजनितिक बदला', न करे तो 'तोते का पिंजरा'